CricketSports

विराट कोहली से भी ज्यादा अमीर हुआ ये भारतीय क्रिकेटर, रातों रात चमक गई किस्मत

विराट भारत कोहली भारत के ही नहीं बल्कि दुनिया के सबसे अमीर क्रिकेटरों की लिस्ट में शामिल होते हैं। उनकी नेटवर्थ किसी से छुपी नहीं है। हालांकि अब विराट कोहली से भी ज्यादा अमीर अजय जडेजा हो गए हैं। वह अब नेटवर्थ के मामलों में विराट कोहली को भी पीछे छोड़ चुके हैं। मौजूदा समय में जडेजा अब विराट कोहली से ज्यादा अमीर हो गए हैं।

विराट कोहली से ज्यादा अमीर

दरअसल हाल ही में अजय जडेजा को जामनगर का नया जाम साहब बनाया गया है। वह अब जामनगर के नए जाम साहब कहलाएंगे। इस पद को संभालने के बाद जडेजा की नेटवर्थ कुल 1450 करोड़ हो गई है। जाम साहब बनने से पहले जडेजा की नेटनर्थ कुल 250 करोड़ के आस पास थी। लेकिन अब उनकी नेटवर्थ में कुल 1200 करोड़ की बढ़ोतरी हुई है।। जडेजा की कमाई का मुख्य जरिया कमेंट्री के अलावा कोचिंग था। लेकिन अब उनकी किस्मत बदल चुकी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विराट कोहली की नेटवर्थ 1000 करोड़ है। लेकिन जडेजा ने कोहली को रातों रात पीछे छोड़ दिया है।

अपनी प्रेस रिलीज में जानकारी देते हुए गुजरात के पूर्व जाम साहब शत्रुशल्यसिंहजी ने अजय जडेजा को अपना उत्तराधिकारी चुना था। उन्होंने प्रेस रिलीज में कहा कि ‘दशहरा के दिन इस शुभ अवसर पर मेरी सभी तरह की दुविधा खत्म हो गई और मैं अजय जडेजा को जाम साहब चुनता हूं। मुझे आशा है कि वह जामनगर की जनता के लिए एक आशीर्वाद साबित होंगे।

जडेजा का शानदार करियर

भारत के लिए 15 टेस्ट मैच खेलने वाले जडेजा ने साल 1992 में अपना पहला इंटरनेशनल मैच खेला। उन्होंने टेस्ट में 26.18 की औसत के साथ 576 रन बनाए हैं। वहीं 196 वनडे मैच खेलने वाले जडेजा ने 37.47 की औसत के साथ 5359 रनों को अपने नाम किया था। टेस्ट में उन्होंने 4 अर्धशतक के अलावा 6 शतक अपने नाम किए हैं। भारत के लिए आखिरी मैच उन्होंने साल 2000 में खेला था।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास