BiharPatna

तेजस्वी यादव की यात्रा स्थगित, जानिए पार्टी ने इसको लेकर क्या कहा?

हालांकिझारखंड विधानसभा एवं बिहार में होने वाले चार विधानसभा क्षेत्रों के उपचुनाव के मद्देनजर तेजस्वी प्रसाद यादव के ‘कार्यकर्ता दर्शन सह संवाद कार्यक्रम’ के दूसरे चरण के लिए पूर्व घोषित कार्यक्रम को संशोधित किया गया है.

‘200 यूनिट बिजली फ्री में देंगे’ : तेजस्वी यादव पहले दिन बांका पहुंचे. यहां पर उन्होंने नीतीश सरकार पर हमला किया. साथ ही उन्होंने कहा कि अगर हमारी सरकार बनती है तो बिहार के लोगों को 200 यूनिट बिजली प्रतिमाह फ्री में देंगे. अभी की सरकार की क्या स्थिति है यह किसी से नहीं छिपी हुई है.

”जो तीव्रगति से जनहित व विकास के काम राष्ट्रीय जनता दल के रहते महागठबंधन की सरकार ने मात्र 17 महीनों में ही किया था वह BJP-JDU की नकारात्मक सरकार 19 सालों में भी बिहार में नहीं कर पाई! 10 महीनों में वर्तमान सरकार की क्या उपलब्धि है? एक ऐसा सकारात्मक काम गिना दें जो BJP-JDU की सरकार ने इन 10 महीनों में किया हो!”तेजस्वी यादव, नेता प्रतिपक्ष

तेजस्वी यादव की यात्रा स्थगित : इधर, राजद प्रवक्ता चितरंजन गगन ने बताया कि 16 अक्टूबर से 26 अक्टूबर तक के घोषित कार्यक्रम में केवल 16 अक्टूबर और 17 अक्टूबर का कार्यक्रम पूर्ववत रहेगा, जबकि 18 अक्टूबर से 26 अक्टूबर तक के घोषित कार्यक्रम को तत्काल स्थगित कर दिया गया है.

”चुनाव आयोग द्वारा कल झारखंड के साथ ही बिहार के चार विधानसभा क्षेत्रों में होने वाले उपचुनाव का कार्यक्रम घोषित कर दिया गया है. इसलिए बिहार के उपचुनाव के साथ ही झारखंड में होने जा रहे चुनाव में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की व्यस्तता को देखते हुए ‘कार्यकर्ता दर्शन सह संवाद कार्यक्रम’ में संशोधन किया गया है.”चितरंजन गगन, राजद प्रवक्ता

चुनाव के कारण लिया गया फैसला : नेता प्रतिपक्ष आज 16 अक्टूबर को पूर्व घोषित कार्यक्रम के अनुसार बांका में आयोजित ‘कार्यकर्ता दर्शन सह संवाद कार्यक्रम’ में शामिल हो रहे हैं. कल 17 अक्टूबर को जमुई में आयोजित ‘कार्यकर्ता दर्शन सह संवाद कार्यक्रम’ भी पूर्व घोषित कार्यक्रम के अनुसार ही होगा. केवल 18 अक्टूबर से 26 अक्टूबर को होने वाले कार्यक्रम को स्थगित किया गया है.

नब्ज टटोल रहे हैं तेजस्वी : बता दें कि तेजस्वी यादव विभिन्न जिलों में जाकर कार्यकर्ताओं की नब्ज टटोल रहे हैं. 2025 के विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी को मजबूती प्रदान करने की कोशिश कर रहे हैं. पहले चरण में वह मिथिलांचल के दौरे पर थे. जिस दौरान उन्होंने मिथिलांचल डेवलपमेंट ऑथिरिटी (MDA) का जिक्र किया था. उन्होंने कहा था कि अगर महागठबंधन की सरकार बनेगी तो इसके तहत मिथिला क्षेत्र का विकास किया जाएगा.


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास