ChapraBiharSiwan

बिहार में एक और जहरीली शराब कांड की आशंका, छपरा में एक युवक की गई जान तो सीवान में 3 की संदेहास्पद मौत

बिहार में शराबबंदी के बावजूद एक बार फिर जहरीली शराब का तांडव सामने आया है। दरअसल, शराब पीने के बाद छपरा में एक युवक की मौत हो गई है, जबकि दो लोगों की आंखों की रोशनी चली गई है। वहीं, दूसरी ओर सीवान में भी तीन लोगों की मौत हो गई है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस
जानकारी के अनुसार, पहला मामला छपरा के मशरक थाना क्षेत्र का है, जहां पर शराब पीने के बाद एक युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान इस्लामुद्दीन के रूप में हुई है। वहीं दो लोगों की आंखों की रोशनी चली गई है उनकी पहचान शमशाद और मुमताज अंसारी के रूप में हुई है। सारण के जिला-जनसंपर्क पदाधिकारी रवीन्द्र कुमार ने बताया कि इब्राहिमपुर गांव में जहरीली शराब पीने से एक व्यक्ति की मौत होने की सूचना प्राप्त हुई है, जबकि दो लोग गंभीर रूप से बीमार हो गए हैं। बीमार लोगों को इलाज के लिए सदर अस्पताल छपरा लाया गया है, जहां उनकी चिकित्सा की जा रही है। कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर मशरक के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अमरनाथ सहित पुलिस बल उक्त गांव में पहुंचकर मामले की जांच कर रहे हैं।

सीवान में 3 की संदेहास्पद मौत
वहीं, दूसरी ओर सीवान जिले में भी 3 लोगों की संदिग्ध परिस्थिति में तीन लोगों की मौत हुई है। मामला भगवानपुर थाना क्षेत्र के मघड़ी और 22 कट्ठा गांव का बताया जा रहा है। लोगों का कहना है कि जहरीली शराब पीने से तीनों की मौत हुई है। इस खबर के सामने आने के बाद पुलिस अलर्ट मोड पर आ गई है। साथ ही पुलिस के वरीय अधिकारी घटना की जांच में जुट गए हैं। पुलिस का कहना है कि जांच रिपोर्ट सामने आने के बाद ही इस मामले में कुछ भी कहना सही होगा।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास