National

सलमान की जान के पीछे पड़ा लाॅरेंस बिश्नोई: बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद टेंशन में खान परिवार,अरबाज बोले-”पूरी कोशिश भाई सुरक्षित रहें”

इस वक्त सलमान खान और खान परिवार बहुत ही मुश्किलों में हैं। जहां एक तरफ सलमान करीबी दोस्त और एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या से बुरी तरह सदमे में हैं। वहीं दूसरी तरफ लॉरेंस बिश्नोई सलमान खान की जान के पीछे हाथ धोकर पड़ा है। लाॅरेंस बिश्नोई की धमकी के बाद सलमान खान का परिवार काफी चिंता में हैं। हाल ही में सलमान के भाई अरबाज खान ने एक इंटरव्यू में वह और पूरा परिवार Salman Khan को सुरक्षित रखने के लिए क्या कुछ कर रहा है।

अरबाज ने सलमान की सुरक्षा को लेकर कहा- ‘हम वो करने की कोशिश कर रहे हैं जो हम सबसे अच्छा कर सकते हैं। सरकार और पुलिस के साथ-साथ हर कोई और हम भी यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि चीजें उसी तरह से हों जैसी होनी चाहिए और सलमान सुरक्षित रहें।’ अरबाज ने आगे कहा कि हर कोई अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास कर रहा है। हम इसी तरह चाहते हैं।

मालूम हो कि लॉरेंस बिश्नोई ने ही इस साल अप्रैल में सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट पर गोलियां चलवाई थीं। बाद में सलमान के पिता सलीम खान को भी धमकी दी गई थी। लॉरेंस बिश्नोई कई साल से सलमान के पीछे पड़ा है।

यह मामला साल 1998 के काले हिरण केस से जुड़ा हुआ है। तब ‘हम साथ साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान राजस्थान में एक रात काले हिरण का शिकार किया गया। इसका आरोप सलमान पर लगा था। साल 2018 में लॉरेंस बिश्नोई ने ऐलान किया था कि सलमान ने जो काले हिरण का शिकार किया था वह उसका बदला लेकर रहेगा। तभी से वह सलमान के पीछे पड़ा है।

गौरतबल है कि बिश्नोई समाज हिरण, खासकर काले हिरण को पूजता है। ऐसे में जब काले हिरण केस में सलमान का नाम आया तभी लॉरेंस ने सलमान के खिलाफ जंग छेड़ दी थी और खुलेआम धमकी दे डाली थी।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास