National

मुनव्वर फारूकी के बाद अब सिंगर नेहा कक्कड़ और उनके पति रोहनप्रीत को मिली धमकी, चिंता में परिवार और फैंस

बाबा सिद्दीकी की अचानक हुई मौत ने पूरे देश में हड़कंप मचा दिया है। इस घटना की जिम्मेदारी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने ली है। हाल ही में कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को भी इस गैंग की तरफ से धमकी मिली थी। अब इस लिस्ट में मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ और उनके पति रोहनप्रीत का नाम भी जुड़ गया है।

खबरों के अनुसार, नेहा और रोहनप्रीत को जान से मारने की धमकी दी गई है, जिससे उनके फैंस काफी चिंतित हैं। बताया जा रहा है कि यह धमकी बाबा बुड्ढा दल के निहंग मान सिंह अकाली ने एक वीडियो के माध्यम से दी है। वीडियो में कहा गया है कि यदि नेहा और रोहनप्रीत ने अपना रवैया नहीं बदला, तो उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। इस धमकी ने नेहा कक्कड़ और उनके परिवार के लिए चिंता का कारण बना दिया है और फैंस उनकी सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं। इस पूरे मामले पर पुलिस कार्रवाई कर रही है, ताकि जल्द से जल्द स्थिति को नियंत्रित किया जा सके।

सिंगर नेहा कक्कड़ और उनके पति रोहनप्रीत सिंह सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय रहते हैं। वे अक्सर अपनी रोमांटिक तस्वीरें और वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर करते हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, इसी कारण से उन्हें बाबा बुड्ढा दल के निहंग मान सिंह अकाली से धमकी मिली है।

वीडियो में निहंग मान सिंह ने कहा- ‘नेहा कक्कड़ अपने पति को पर्दे में रखें। लोगों के सामने आपत्तिजनक हरकतें कर क्या जताना चाहते हो? तुम लोगों ने पंजाब का बेड़ा गर्क कर रख दिया है। कुछ थोड़ी शर्म भी कर लो। सोशल मीडिया पर गलत कंटेंट डालने वालों को पहले प्यार से समझाएंगे और फिर उन्हें भी सबक सिखाएंगे। चाहे इसके लिए हमें जेल ही क्यों न जाना पड़े। अगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत अच्छे सिंगर हैं तो अच्छे काम भी करें। इस तरह का रवैया समाज में असामाजिक फैलाता है।

निहंग मान सिंह ने आगे कहा- ‘पंजाब में नशा और अश्लीलता बढ़ गई है और ऐसे समाज को जागरूक करने की जरूरत है। हम समाज में किसी तरह की गंदगी फैलाने नहीं दे सकते हैं।’ उन्होंने आरोप लगाया कि सोशल मीडिया पर गलत कंटेंट फैलाकर गंदगी फैलाई जा रही है। इसे बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस तरह के आचरण को बदला नहीं गया तो उन्हें सबक सिखाने के लिए हम पूरी तरह से तैयार हैं।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास