BiharPatna

तरारी से जन सुराज के उम्मीदवार श्री कृष्ण सिंह पर बोले प्रशांत किशोर –

पटना-जन सुराज अभियान के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने आगामी उप-चुनाव के लिए तरारी विधानसभा सीट से रिटायर्ड लेफ्टिनेंट जनरल श्रीकृष्ण सिंह को जन सुराज पार्टी का उम्मीदवार घोषित किए जाने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि वे पिछले 2 वर्षों से अपनी पदयात्रा में कह रहे हैं कि बिहार के हर गांव से अच्छे और योग्य लोगों को ढूंढ़कर राजनीति में लाएंगे। इसका पहला उदाहरण एसके सिंह हैं। सेना में उप- प्रमुख (वाइस चीफ) के पद पर बिहार से अब तक दो ही लोग पहुंचे हैं, उनमें से एक एसके सिंह हैं। जन सुराज के लिए यह गौरव की बात है कि सेना में इतने ऊंचे पद पर रहने के बावजूद जन सुराज अभियान की ईमानदारी और शुचिता को देखते हुए श्रीकृष्ण सिंह हमारे साथ आए हैं।

बिहार की राजनीति में यह पहला मौका होगा जब सेना में सर्वोच्च पद पर रह चुके हो और फिर उसके बाद बिहार से विधानसभा का उपचुनाव लड़ने के लिए कोई व्यक्ति मैदान में उतरा हो। एसके सिंह तरारी के एक गांव के रहने वाले हैं, वही तरारी जो बालू माफिया और भू-माफिया के लिए जाना जाता है। जनरल एसके सिंह के नेतृत्व में तरारी को बालू माफिया और भू-माफिया से मुक्त किया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि जन सुराज की चुनौती है कि कोई भी पार्टी तरारी से श्री कृष्ण सिंह से बेहतर उम्मीदवार घोषित करे। अन्य दल जाति या धर्म या बाहुबल या धनबल के आधार पर अपने उम्मीदवारों का चयन करती हैं और जन सुराज अपने उम्मीदवारों का चयन उनकी योग्यता और क्षमता के आधार पर करता है। यही बात जन सुराज को अन्य पार्टियों से अलग बनाती है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास