MuzaffarpurBihar

दुर्गा पूजा का मेला देखने निकले युवक का शव एक हफ्ते बाद हुआ बरामद, लोगों ने प्रेम प्रसंग में हत्या की जताई आशंका

अपने घर से दुर्गा पूजा में अष्टमी के दिन मेला देखने निकले एक युवक का एक हफ्ते के बाद बंद बोरे में शव बरामद हुआ। युवक का शव बरामद होते ही परिजनों के बीच मची चीख पुकार मच गया। आपको बता दे कि मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र के रामपुर कृष्णा पंचायत के सुस्ता गांव निवासी बालेश्वर राय का पुत्र नितेश कुमार दुर्गा पूजा के अष्टमी के दिन महम्मदपुर में मेला देखने जाने की बात कह कर वह अपने घर से निकला था। लेकिन उसके बाद वह वापस नहीं आया।

जब मामले को लेकर परिजनों को आशंका हुई तो परिजनों के द्वारा पूरे मामले की लिखित शिकायत सकरा थाना की पुलिस से की गई। जिसके बाद सकरा थाना की पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई थी। इसी बीच आज सकरा थाना की पुलिस ने सकरा थाना क्षेत्र के तितरा चौड़ से उस युवक का शव बंद बोरे से बरामद किया है।

शव मिलने के बाद मौके पर पुलिस ने डॉग स्क्वायड की टीम को बुलाया। साथ ही एफएसएल की टीम को भी मौके पर बुलाया गया है। फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। सूत्रों की माने तो प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या किए जाने की बात आ रही है।

मामले को लेकर एसडीपीओ पूर्वी 2 मनोज कुमार सिंह ने बताया कि सकरा थाना क्षेत्र से बीते एक हफ्ते से गायब युवक का शव थाना क्षेत्र के तीतरा चौर से बरामद किया गया है। जिसके बाद मौके पर पहुंच डॉग स्क्वायड और एफएसएल की टीम मामले की जांच में जुटी हुई है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास