Madhya Pradesh

बेटों की लड़ाई से परेशान होकर पिता ने कहा आत्महत्या करने जा रहा हूं, कुछ देर बाद लगाई फांसी

मध्य प्रदेश के दतिया जिले में बड़ौनी थाना क्षेत्र में आने वाले सुनारी गांव में बुधवार को घर से निकले एक व्यक्ति का पेड़ से लटका शव मिला है, आपको बता दें कि गुरुवार की दोपहर को व्यक्ति का शव गांव के पास जंगल में बमूर के पेड़ पर लटका हुआ मिला। मृतक घर पर आत्महत्या करने की कहकर निकला था, सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। कप्तान सिंह सोनारी गांव में रहता था और पेड़ पर उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

कप्तान का भाई रामस्वरूप उसे खोजते हुए घर से करीब 500 मीटर दूर जंगल में पहुंचा तब इस बात का पता चला, मृतक के बड़े भाई रामस्वरूप का कहना है कि उसके छोटे भाई के दो बेटे हैं मनोज और धर्मेंद्र उनकी शादी हो गई है और दोनों अलग रहते हैं ,दोनों बेटों में मिट्टी को लेकर विवाद हो गया जिसे शांत कराने के लिए भाई पहुंचे थे। लेकिन उनकी एक नहीं सुनी इसके बाद वह घर से आत्महत्या करने की कह कर निकल गए थे।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास