BhojpurBihar

‘कोठा पर भी लोग कमाते हैं, तो क्या शराब बेचकर प्रदेश की तरक्की करेंगे’?: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का PK पर तंज

प्रशांत किशोर द्वारा शराबबंदी कानून समाप्त करने की वकालत पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल ने तीखा व्यंग्य किया है. उन्होंने शराब बेचकर पैसा कमाने की तुलना ‘कोठा’ पर जाकर पैसा कमाने से की है. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एवं बिहार के राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री दिलीप जायसवाल गुरुवार 17 अक्टूबर को भोजपुर जिले के पीरो अनुमंडल स्थित सहजानंद ब्रह्मर्षी महाविद्यालय पहुंचे थे. बूथ स्तरीय बैठक में शामिल होने के बाद प्रेस वार्ता करते हुए प्रशांत किशोर पर तंज कसा.

“गांधी जयंती के दिन प्रशांत किशोर ने पार्टी की घोषणा की थी, उसी दिन कहा था कि बिहार में शराब चालू कराएंगे. कोठा पर भी लोग जाकर पैसा कमाता है. शराब बेचकर पैसा कमाकर प्रदेश की तरक्की करेंगे. शराबबंदी बहुत अच्छा कदम है. आज हम बहककर शाम में घर नहीं पहुंचते हैं.”-दिलीप जायसवाल, प्रदेश अध्यक्ष, भाजपा

शराब से मौत पर नहीं दिखे गंभीरः बिहार में कथित रूप से जहरीली शराब पीने से 29 लोगों की मौत मामले पर पूछे गये सवाल का भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने हल्के फुल्के अंदाज में जवाब दिया. उन्होंने कहा कि ‘विपक्ष शराबबंदी हटाने की बात करते रहता है, जिससे उत्साहित होकर कुछ लोग शराब पी लेते हैं’. जब उनसे पूछा गया कि बिहार में शराब कहां से आती है तो उन्होंने फिर व्यंग्यात्मक लहजे में कहा ‘विपक्ष शराबबंदी समाप्त करना चाहते हैं तो कौन-कौन उनके आदमी हैं, यह पता करके बताएंगे’. शराब पीने से इतनी बड़ी संख्या में हुई मौत पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने खेद नहीं जताया.

शराबबंदी से हुआ फायदाः विपक्ष शराब से हुई मौत मामले को लेकर सरकार को घेर रही है, इस पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि विपक्ष के लोग बेवजह मामले को तूल लेने में लगे हुए हैं. सरकार इस मामले को देख रही है. शराब माफिया के विरुद्ध पहले भी कड़ी कार्रवाई की गई है और आगे भी कड़ी कार्रवाई की जाएगी. किसी भी सूरत में शराब माफियाओं को बख्शा नहीं जाएगा. उन्होंने कहा कि शराबबंदी कानून से पूरे बिहार को फायदा हुआ है.

उपचुनाव की तैयारी का लिया जायजाः प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि इस बार जो उपचुनाव हो रहा है, वही आगामी विधानसभा चुनाव की दशा और दिशा तय करेगा. तरारी विधानसभा में हो रहे उपचुनाव को लेकर कहा कि इस बार भाजपा और एनडीए के कार्यकर्ता पूरी तरह से तैयार हैं. तरारी में बदलाव की बयार बह रही है. पूरे जोश के साथ हमारी पार्टी के कार्यकर्ता लगे हुए हैं. बूथ स्तरीय बैठक में प्रदेश संगठन महामंत्री भीखूभाई दलसानिया, पूर्व सांसद सुशील कुमार सिंह, तरारी के पूर्व विधायक सुनील पांडे समेत हजारों कार्यकर्ता मौजूद थे.

भोजपुर में जोरदार स्वागतः इससे पहले भोजपुर जिले की सीमा में प्रवेश करते ही कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल का जोरदार स्वागत किया. प्रदेश अध्यक्ष ने इसके लिए कार्यकर्ताओं का आभार जताया. पीरो पहुंचने पर प्रदेश अध्यक्ष ने पीरो की अधिष्ठात्री देवी मां पीटन देवी का दर्शन किया और उनसे आशीर्वाद लिया. कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि विपक्ष के लोग देश का नमक खाकर विदेश का गुणगान करते हैं, वहीं भाजपा के कार्यकर्ता देश और राष्ट्र की रक्षा के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं.


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास