BhagalpurBihar

एक तरफ जहरीली शराब से जा रही लोगों की जान

बिहार के शराबबंदी कानून लागू है। राज्य के अंदर कहीं भी शराब से जुड़ा किसी भी तरह का कोई भी कारोबार करना या इसका सेवन करना गैरकानूनी है। इतना ही नहीं राज्य में पिछले दो से तीन दिनों के अंदर शराब के सेवन से 30 से अधिक लोगों की जान चली गई है। इसके बाद भी शराब कारोबारी अपने काले कारनामों से पीछे नहीं हट रहे। ऐसे में ताजा मामला भागलपुर से सामने आया है। जहां अवैध तरीके से शराब बिक्री सुचना पर रेड मारने गई पुलिस टीम पर जानलेवा हमला किया गया है।

जानकारी के अनुसार भागलपुर जिले के नाथनगर थाना क्षेत्र के श्रीरामपुर में शराब बिक्री की सूचना पर छापेमारी करने गई पुलिस पर अपराधियों ने गोलीबारी कर दी। यह हमला नाथनगर थाने की पुलिस टीम पर की गई है। इनलोगों पर दो बाइक पर सवार अपराधियों ने फायरिंग की है। गनीमत यह रही कि इस फायरिंग में किसी को गोली लगी नहीं है।

वहीं पुलिस ने इस मामले में तत्परता दिखाते हुए  दो अपराधी को दो देशी कट्टा और गोली के साथ खदेड़ कर पकड़ लिया गया है। लेकिन दो अपराधी भागने में कामयाब हो गए।अपराधी द्वारा पुलिस टीम पर हमला किए जाने के बाद इस इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है। इसके साथ ही वरीय अधिकारी भी पुरे घटनाक्रम पर नजर बनाए हुए हैं।

इधर पूरा इलाका पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है। नाथनगर थाना की पुलिस पहुंचकर अपराधी को धड़ पकड़ के लिए पुरे इलाके में सघन छापेमारी कर रही है। सूचना पर डीएसपी राकेश कुमार 2 नाथनगर थाना पहुंच कर बताया कि अपराधी से पूछताछ की  जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

मत्स्य पालन और जलीय कृषि में ड्रोन प्रौद्योगिकी के अनुप्रयोग और प्रदर्शन पर कार्यशाला आयोजित बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास