HajipurBihar

छापेमारी के दौरान व्यक्ति की मौत पर भारी बवाल, गुस्साए लोगों ने पुलिस अधिकारी को बनाया बंधक

वैशाली के महुआ में शराबी को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस को भारी विरोध का सामना करना पड़ा। छापेमारी के दौरान हुई भगदड़ में एक मजदूर की मौत हो गई, जिसके बाद भारी बवाल हुआ है। घटना से गुस्साए लोगों ने पुलिसकर्मी को बंधक बना लिया और कॉलर पकड़कर उसे गांव की सड़कों पर घुमाया।

दरअसल, महुआ थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव में वार्ड 6 में पुलिस शराब पिए हुए व्यक्ति को पकड़ने गई थी। पुलिस को देखते ही वहां भगदड़ मच गई और इस भगदड़ में एक मजदूर मौत हो गई। जिसके बाद लोगों का गुस्सा इतना भड़का कि पुलिस वाले को बंधक बना लिया और पुलिस गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया।

मजदूर व्यक्ति की मौत के बाद घटनास्थल पर अफरा तफरी का माहौल बन गया। इसकी सूचना मिलते ही भारी संख्या में आसपास के कई थाने की पुलिस पहुंची। गुस्साए लोगों की पुलिस अधिकारी को पकड़कर कमरे में बंद कर दिया और भारी हंगामा मचाया।

मौके पर पहुंचे महुआ एसडीपीओ सुरभ सुमन समेत आधा दर्जन थानों की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराने में जुटी है। स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश देखा जा रहा है। मृतक कटहरा थाना क्षेत्र अंतर्गत करहटिया बुजुर्ग गांव के स्वमहावीर पासवान के 50 वर्षीय बेटे राजेन्द्र पासवान बताए जा रहे हैं।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

मत्स्य पालन और जलीय कृषि में ड्रोन प्रौद्योगिकी के अनुप्रयोग और प्रदर्शन पर कार्यशाला आयोजित बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास