NalandaBihar

RCP सिंह के सवाल पर भड़के CM नीतीश के सांसद, कहा : पटना में जंगल नहीं तो फिर शेर जिंदा कैसे?

आगामी विधानसभा चुनाव से पहले बिहार में नये राजनीतिक दलों का गठन शुरू हो गया है। इसका संकेत आरसीपी सिंह के समर्थकों ने दिया भी है। इस कड़ी में पटना की सड़कों पर उनके समर्थकों द्वारा ‘टाइगर जिंदा है’ का पोस्टर लगाया गया है।

टाइगर जिंदा है’ के सवाल पर नालंदा के जेडीयू सांसद कौशलेंद्र कुमार ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जंगल अगर पटना में होगा, तभी न शेर जिंदा है। सभी को मालूम है कि पटना में जंगल नहीं है तो फिर पटना में शेर जिंदा कैसे हो गया। जो मुर्दा लोग हैं, वह अपने आप को टाइगर बता रहे हैं। बिना जंगल का शेर जिंदा नहीं रह सकता है इसलिए टाइगर जिंदा नहीं बल्कि मुर्दा है।

जेडीयू सांसद कौशलेंद्र कुमार ने पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह को सलाह देते हुए कहा कि नीतीश कुमार और आरसीपी सिंह दोनों नालंदा जिले के हैं, ऐसी स्थिति में आरपीसी को पार्टी नहीं बल्कि बीजेपी में रहना चाहिए था। आपको बता दें कि नालंदा सांसद कौशलेंद्र कुमार इनदिनों अपने गृह क्षेत्र में मौजूद हैं और अपने इलाकों का भ्रमण कर समय पर लोगों से मिलकर उनकी समस्याओं को सुनने के लिए घर पर ही जनता दरबार लगा रहे हैं।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

मत्स्य पालन और जलीय कृषि में ड्रोन प्रौद्योगिकी के अनुप्रयोग और प्रदर्शन पर कार्यशाला आयोजित बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास