TechnologyGadgets

Renault ने Heritage Spirit Scrambler इलेक्ट्रिक बाइक से उठाया पर्दा, सिंगल चार्ज पर चलेगी 110 किमी

2024 पेरिस मोटर शो में Renault ने 4 ई-टेक इलेक्ट्रिक कार के साथ-साथ Heritage Spirit Scrambler इलेक्ट्रिक बाइक से भी पर्दा उठाया है। इस बाइक की कीमत EUR 23,340 (21.2 लाख रुपए) हो सकती है। यह एक हैंडमेट प्रोडक्ट है जिसका प्रोडक्शन भी सीमित रहेगा। Heritage Spirit Scrambler इलेक्ट्रिक बाइक साल 2025 के फरवरी महीने में लॉन्च की जा सकती है।

हेरिटेज स्पिरिट स्क्रैम्बलर दो वेरिएंट में होगी लॉन्च

हेरिटेज स्पिरिट स्क्रैम्बलर को दो वेरिएंट एक मानक वेरिएंट और दूसरा 50 वर्जन में लॉन्च होगी। यूरोप में 16 वर्ष या उससे अधिक आयु के व्यक्तियों के लिए AM ड्राइविंग लाइसेंस के तहत इसकी अधिकतम गति 45 किमी/घंटा तक सीमित रखी जाएगी। मानक हेरिटेज स्पिरिट स्क्रैम्बलर की टॉप स्पीड 99 किमी/घंटा होगी। इसकी कीमत लगभग EUR 24,950 (करीब 22.79 लाख रुपए) होगी।

डिजाइन

इस बाइक में एलईडी डीआरएल के साथ एक छोटी एलईडी हेडलाइट यूनिट, एक सिंगल-पीस रिब्ड डिज़ाइन की असली लेदर सीट, गोलाकार बार-एंड मिरर के साथ एक विस्तृत हैंडलबार, फ्यूल टैंक जैसा एलिमेंट और सीट के नीचे बैटरी पैक दिया गया है।

पावर और बैटरी

Heritage Spirit Scrambler में 4.8 kWh का बैटरी पैक है, जो 10 bhp की अधिकतम पावर और 280 Nm का अधिकतम टॉर्क जनरेट करती है। कंपनी का दावा है कि बैटरी एक बार फुल चार्ज होने पर 110 किमी तक की रेंज देती है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

मत्स्य पालन और जलीय कृषि में ड्रोन प्रौद्योगिकी के अनुप्रयोग और प्रदर्शन पर कार्यशाला आयोजित बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास