BiharPatna

प्रशांत किशोर की जन सुराज पर भड़के पप्पू यादव, पूछा- बाढ़ के दिनों में आप कहां थे?

निर्दलीय सांसद पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने जन सुराज पार्टी के संस्थापक प्रशांत किशोर (Prashant Kishore) पर जोरदर हमला बोला है। उन्होंने पूछा बाढ़ में आप कहां थे? बाढ़ के दिन पार्टी बना रहे थे और गांधी जयंती के दिन कह रहे थे कि शराब शुरू करेंगे। शर्म से मर नहीं गए।

निर्दलीय सांसद पप्पू यादव ने कहा, “… जितने लुटेरे IAS, IPS हैं उनको कोर टीम बोल रहे हैं। बहुत से लोगों को सामाजिक ज्ञान नहीं है। ये समझते हैं कि सब कुछ पैसे पर होता है… बिहार के बारे में इनको कुछ पता नहीं है… रिटायर्ड लोगों को बैठा कर ये कह रहे हैं कि मैं क्रांति करूंगा। क्रांति करना है तो भ्रष्टाचार रोक कर देखें। आधार कार्ड में नंबर बदलने के लिए 400 रुपए लगते हैं इसे बदल कर दिखाए… बाढ़ में आप कहां थे? बाढ़ के दिन पार्टी बना रहे थे और गांधी जयंती के दिन कह रहे थे कि शराब शुरू करेंगे। शर्म से मर नहीं गए। पहले जहरीली शराब रोको और 51 आदमी को पैसे देकर आओ… अरबों रुपए की यात्रा करते हैं और इनके पास पैसा नहीं है।”

बता दें कि प्रशांत किशोर ने इस वर्ष 02 अक्टूबर को ‘जन सुराज’ की शुरुआत करते हुए घोषणा की थी। उनकी पार्टी ने बीते बुधवार को बिहार की तरारी विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए पूर्व उप सेना प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल एस के सिंह को उम्मीदवार बनाकर चुनावी राजनीति में अपना पहला कदम रखा।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

मत्स्य पालन और जलीय कृषि में ड्रोन प्रौद्योगिकी के अनुप्रयोग और प्रदर्शन पर कार्यशाला आयोजित बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास