MuzaffarpurBihar

हो जनी जा कलकतिया, उहाँ सौतिनियाँ बसेले…गाने पर दो महिला पुलिसकर्मियों का रिल्स हुआ वायरल

पति के साथ रहबू की देवर के साथ रहबू। देवर के साथ रहब जैसे अश्लील भोजपुरी गीत पर दो महिला सिपाही की रिल्स इन दिनों सोशल मीडिया में बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसके बाद मुजफ्फरपुर के सिटी एसपी ने जांच के आदेश दे दिया है।

बताते चलें की मुजफ्फरपुर जिले के काजी मोहम्मदपुर और विश्वविद्यालय थाने में तैनात दो महिला सिपाहियों की एक रिल्स काफी वायरल हो रही है। वायरल हो रही रिल्स में दोनों भोजपुरी में बात कर रही हैं। वायरल विडियो कि जानकारी के बाद सिटी एसपी विक्रम सिहाग ने इसकी जांच का निर्देश दिया है।

रिल्स में एक सिपाही वर्दी में दिख रही है। जबकि दूसरी फॉर्मल कपड़े में है। वर्दी में दिख रही एक महिला सिपाही मुजफ्फरपुर के विश्वविद्यालय थाने में तैनात है तो वहीं दूसरी सिपाही काजी मोहम्मदपुर थाने में तैनात है। दोनों पहले काजी मोहम्मदपुर थाने में ही एक साथ पोस्टेड थी और थाना परिसर स्थित आवास में रहती थी।

बता दें कि बिहार में नए डीजीपी के प्रतिनियुक्ति के बाद यह सख्त निर्देश दिए गए थे कि कोई भी पुलिस कर्मी पुलिस वर्दी या पुलिस वाहन के पास रिल्स नहीं बनायेंगे। लेकिन बावजूद इसके अभी तक इस तरह के कई मामले अभी तक सामने आ चुके हैं। कई पुलिस कर्मी पर कार्रवाई भी हुई है। लेकिन इसका कोई असर इन पुलिस कर्मियों पर नहीं दिख रहा। अब देखना होगा कि इन पुलिस कर्मियों पर अब क्या कुछ कार्रवाई हो पाती हैं।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

मत्स्य पालन और जलीय कृषि में ड्रोन प्रौद्योगिकी के अनुप्रयोग और प्रदर्शन पर कार्यशाला आयोजित बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास