ChapraBihar

उत्पाद विभाग की गाड़ी ने ‘शराब तस्कर’ को कुचला, आक्रोशित लोगों ने किया पथराव, वाहन क्षतिग्रस्त

छपरा में शराब तस्करों के खिलाफ छापेमारी अभियान के दौरान एक हादसा हुआ है. असल में उत्पाद विभाग की टीम शनिवार को शराब ले जा रहे दो युवकों का पीछा कर रही थी, उसी दौरान भागने के क्रम में दोनों वाहन के नीचे आ गए. इस हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई.

पीछा करने के दौरान 2 युवकों को कुचला

बताया जाता है कि शनिवार को छापेमारी अभियान के दौरान उत्पाद विभाग की टीम ने मोटरसाइकिल सवार दो युवकों को शराब ले जाते देखा और उसका पीछा किया गया. जब उन्हें रुकने के लिए बोला गया तो रुकने के बजाय उन्होंने स्पीड बढ़ा दी, जिस पर उत्पाद विभाग ने भी अपनी गाड़ी की स्पीड बढ़ाई. जिस वजह से स्पीड पर कंट्रोल नहीं रहा और यह हादसा हो गया.

एक युवक की मौत

इस हादसे में एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा जख्मी है. मृतक की पहचान बबुरबानी गांव के 30 वर्षीय संजीत कुमार राय के रूप में हुई है. उत्पाद पुलिस और प्रशासन इसे दुर्घटना बता रहा है लेकिन मृतक के परिजन इस घटना के बाद आक्रोशित हो गए और जमकर बवाल काटा. ग्रामीणों ने उत्पाद विभाग की गाड़ी पर पथराव किया है. करीब 3 घंटे तक बवाल चला. उत्पाद पुलिस जान बचाकर वहां से भाग खड़ी हुई है, वहीं गाड़ी को लोगों ने पत्थर से क्षतिग्रस्त किया है.

क्या बोले अधिकारी?

मृतकों के परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा कि मृतक युवक शराब में संलिप्त नहीं था लेकिन उत्पाद पुलिस ने गाड़ी से कुचलकर जान ले ली. वहीं, इस बाबत उत्पाद विभाग के अधीक्षक केशव कुमार झा ने कहा कि कार्रवाई के दौरान पकड़ने में दुर्घटना हुई है. उनके पास से शराब जब्त की गई है. एसपी डॉ. आशीष ने भी शराब बरामद करने की पुष्टि की है और इसे दुर्घटना बताया है. दूसरा युवक जख्मी अस्पताल में भर्ती है.

“घटना सोनपुर थाना क्षेत्र के दैनिक टोला के समीप हुई है. जहां स्कार्पियो ने मोटरसाइकिल सवार को जोरदार टक्कर मार दी है, जिससे बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई है. हालांकि घटना के तुरंत बाद वहां भारी हंगामा शुरू हो गया और लोगों की भीड़ ने वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया है.”- केशव कुमार झा, अधीक्षक, उत्पाद विभाग


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

मत्स्य पालन और जलीय कृषि में ड्रोन प्रौद्योगिकी के अनुप्रयोग और प्रदर्शन पर कार्यशाला आयोजित बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास