ChapraBihar

फ्लिपकार्ट कार्यालय में लूटपाट मामले में एक गिरफ्तार, लूट की राशि और 27 कारतूस बरामद

बिहार में सारण जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में फ्लिपकार्ट कार्यालय से हुई लूट की घटना में शामिल एक अपराधी को पुलिस ने लूट की राशि और 27 कारतूस के साथ शनिवार को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि 12 अक्टूबर को फ्लिपकार्ट कार्यालय में तीन अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था, जिसकी प्राथमिकी दर्ज होने के बाद से मुफस्सिल थाना की पुलिस लगातार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही थी।

वहीं, तकनीकी आसूचना और मोबाइल फोन के सर्विलांस और सीसीटीवी की जांच के बाद अपराधी अभिषेक सिंह, गोलू सिंह तथा दिव्यांश कुमार की लूट के मामले में शामिल होने की बात सामने आई। सूचना के आधार पर राहुल कुमार, जो अभिषेक सिंह का किराएदार है, उसकी भूमिका सामने आई। राहुल के कमरे में ही लूटे गए सभी सामानों का बंटवारा किया गया था। इसके साथ ही राहुल को भी लूट का एक हिस्सा दिया गया था। इसके बाद पुलिस ने राहुल को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो यह बात सामने आई अभिषेक सिंह ने अपने घर के तहखाना में ही लूट के सारे सामान एवं कारतूस को रखा है।

दिव्यांश की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही
सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने जब तहखाना की तलाशी ली तो वहां से 27 कारतूस एवं एक खाली मैगजीन समेत लूट के समान को भी बरामद किया। अभिषेक सिंह एवं गोलू सिंह गड़खा थाना क्षेत्र के पेट्रोल पंप लूट के मामले में दो दिन पहले ही जेल गये है। वही दिव्यांश की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

मत्स्य पालन और जलीय कृषि में ड्रोन प्रौद्योगिकी के अनुप्रयोग और प्रदर्शन पर कार्यशाला आयोजित बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास