BhagalpurBiharCrime

चार डिसमिल जमीन के लिए नवगछिया में युवक को गोलियों से भूना

भागलपुर : नवगछिया थाना क्षेत्र के नया टोला खादी भंडार के पास रविवार की शाम बेखौफ बदमाशों ने रवींद्र कुमार, पिता अशरफी चौधरी को गोलियों से भून दिया। मोटरसाइकिल पर आए तीन हथियारबंद बदमाशों ने पिस्तौल से रवींद्र्र पर गोलियों की बौछार कर दी। घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। मृतक के सिर, पीठ, गला, पेट और चेहरे पर गोली लगी है।

घटना के बाद पास में रहे उसके मित्र सन्नी ने उसे मोटरसाइकिल पर लेकर इलाज कराने अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया, लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गयी थी। घटना की सूचना पर एससीडीपीओ ओमप्रकाश भगत, थाना अध्यक्ष रविशंकर सिंह पुलिसबलों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। मृतक युवक बेतिया का रहने वाला था, जो बचपन से ही नया टोला स्थित अपने ननिहाल में रहता था। प्रत्यक्षदर्शी सन्नी ने बताया कि वह और मृतक रविंद्र नीरज यादव दुकान पर बैठे हुए थे। पांच मिनट बाद ही मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवक आए और फायरिंग करनी शुरू कर दी। गोली लगने से रविंद्र वहीं साइकिल के ऊपर गिर गया और उसकी मौत हो गई।

हत्या के बाद अफरातफरी मच गयी। खादी भंडार परिसर में एक वर्ष पूर्व ही टीओपी खुलवाया गया है। लेकिन टीओपी के पुलिस बल गोली की आवाज सुनकर निकल नहीं पाए। रविंद्र की पत्नी सोनी देवी कुछ समय पहले ही शादी करके आई थी। बताया जा रहा है कि रवींद्र की पत्नी ने करवा चौथ का व्रत रखा था। चांद देख कर पति के हाथ से पानी पीकर अपना व्रत तोड़ती, लेकिन इसी बीच यह घटना हो गई। रविंद्र की पत्नी नेहा और उसकी मामी ने बताया कि मृतक ड्राइवर था और गाड़ी चलाता था। रास्ते के विवाद के लिए रविन्द्र की हत्या हुई है। मामी ने बताया कि हमारे ससुर ने जिसको बसाया, उसी ने हमारे भांजे को चार फीट रास्ता के लिए मार दिया। रास्ता नहीं देने पर नंदू चौधरी की बेटा ने हमारे भांजे की हत्या करवा दी। नवगछिया थानाध्यक्ष रविशंकर सिंह ने बताया कि हत्या क्यों हुई, इसकी जांच की जा रही है। मृतक का भी आपराधिक इतिहास रहा है।

चार डिसमिल जमीन के लिए रिश्तेदार ने ही करा दी हत्या

नवगछिया। नया टोला में सरेशाम रवींद्र कुमार की हत्या में चार डिसमिल जमीन का विवाद सामने आ रहा है। मृतक की मां को अन्य परिजनों ने कहा कि चार डिसमिल जमीन को लेकर रिश्तेदार के साथ कुछ वर्ष पहले विवाद हुआ था। उसी में मारपीट हुई थी। उसी को लेकर लव कुमार ने रविंद्र की हत्या कर दी। रवीद्र की हत्या की गुत्थी सुलझाने में नवगछिया पुलिस लगी हुई है। मौके पर पहुंचे एसडीपीओ और नवगछिया नगर थाना अध्यक्ष ने घटनास्थल से चार खोखा बरामद किया है। उसके शरीर पर गोली लगने की बात कही है। मृतक की पत्नी नेहा कुमारी के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। उसने घटना में एक आशा का भी नाम बताया है। एसडीपीओ ओमप्रकाश ने बताया कि मामला जो भी था, गोली मारकर हत्या हुई है। हमलोग सभी स्तर से इसकी जांच कर रहे हैं। परिजनों के द्वारा लव कुमार का नाम बताया जा रहा है। मृतक की भी जानकारी इकट्ठी की जा रही है।

इलाके में सिर चढ़कर बोलता था रवींद्र का आतंक

नवगछिया में सिर चढ़कर बोलता था रवीद्र का आतंक। हत्या, रंगदारी, लूट सहित कई मामलों में उसकी संलिप्तता बताई जाती है। बीते दिनों नवगछिया आदर्श स्टेशन के पास शाम के समय भीड़भाड़ के समय उसने पिस्टल से फायरिंग कर दहशत फैला दी थी। इसके तार पूर्णिया, खगड़िया और बेगूसराय जिले के अपराधियों से जुड़े थे। सरसी के एक अपराधी से भी उसकी मित्रता जगजाहिर है। वह किसी की भी नहीं सुनता था, जिस कारण उसके सगे मामा भी उससे दूरी बनाए हुए थे। हत्या के बाद भी मामा भांजे का शव देखने अस्पताल नहीं आए


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

मत्स्य पालन और जलीय कृषि में ड्रोन प्रौद्योगिकी के अनुप्रयोग और प्रदर्शन पर कार्यशाला आयोजित बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास