NawadaBihar

10 माह के मासूम ने खेल-खेल में चबाया सांप, परिजनों के उड़े होश, फिर वो हुआ…जिसे जानकर चौंक जाएंगे आप

नवादा में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक 10 माह के बच्चे ने सांप को मुंह में दबा लिया। इस घटना के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गयी।

खेल-खेल में मुंह में दबोचा सांप

ये पूरा मामला नगर थाना क्षेत्र के शिवनगर मोहल्ले का है। बताया जा रहा है कि शिवनगर मोहल्ले के निवासी चंद्रमणिकांत का 10 माह का बच्चा हर्ष राज घर में खेल रहा था, तभी सांप उसके पासा आया, जिसे हर्ष ने नादानी में उसे पकड़ लिया और खेलते-खेलते उसे अपने मुंह में दबा लिया।

परिजनों के उड़े होश

हालांकि, जब बच्चे पर उसके पिता की नजर गई तो वह हैरान रह गए। आनन-फानन में बच्चे के मुंह से उस सांप को निकाला और फिर सांप को मार डाला। इसके बाद घर के लोग बच्चे और मरे हुए सांप को लेकर आनन-फानन में सदर अस्पताल पहुंचे, जहां बच्चे का चिकित्सकों ने इलाज किया।

बच्चा पूरी तरह स्वस्थ

डॉक्टरों की माने तो बच्चा पूरी तरह स्वस्थ है। चिकित्सकों के मुताबिक सांप जहरीला नहीं था। ये सुनने के बाद परिजनों ने राहत की सांस ली है। वहीं, मृत सांप को कोई केंचुआ कहता है तो कई जगह उसे ग्रामीण भाषा में तेलिया सांप कहा जाता है। बताया जा रहा है कि यह जहरीला नहीं होता है। फिलहाल बच्चे की हालत खतरे से बाहर है और डॉक्टरों ने उसे डिस्चार्ज कर दिया है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

मत्स्य पालन और जलीय कृषि में ड्रोन प्रौद्योगिकी के अनुप्रयोग और प्रदर्शन पर कार्यशाला आयोजित बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास