BiharPatna

झारखंड में तेजस्वी को नहीं मिल रहा भाव, बोले मोदी के मंत्री … राजद नेता के पास कुछ नहीं बचा

झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और बिहार के नेता विपक्ष तेजस्वी यादव के बीच चल रही रस्साकशी अभी भी खत्म नहीं हुई है।अभी तक यह क्लियर नहीं हुआ है कि राजद वहां कितने सीटों पर चुनाव लड़ेगी। इसके अलावा उसे महागठबंधन से साथ मिलेगा या नहीं। इस बीच केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि झारखंड विधानसभा चुनाव में राजद नेता तेजस्वी यादव को कोई भाव नहीं दे रहा है।

इसके पीछे की वजह यह है कि जब हर कोई जान चूका है कि तेजस्वी यादव के पास कुछ भी नहीं बचा है। महागठबंधन के नेता भी यह जान चुके हैं कि इनको बिहार की जनता से नकार दिया और साथ ही साथ झारखंड की जनता भी तेजस्वी को नहीं देखना चाहती है। नित्यानंद राय ने कहा कि राजद के लोग जहां भी जाते हैं वहां पर वो लोग जातिवाद और धर्म की राजनीति करते हैं और अब यह बात हरके जनता समझ रही है और अब उन्हें भाव नहीं दिया जा रहा है। इसका एक ही मतलब है की जनता अब राजद और तेजस्वी यादव के पुरे परिवार को नकार चुकी है। इसके बाद भी वह बेकार के लगे हुए हैं।

इसके आगे उन्होंने कहा कि यह लोग जहां भी रहें हैं वहां अपराधियों को सिर्फ संरक्षण देने का काम किया है। राजद और तेजस्वी ने हमेशा अपराधियों को संरक्षण दिया है। आप इन चीज़ों से समझ सकते हैं कि बिहार में आज भी सरकार है और लालू यादव के समय में कोई सरकार नहीं थी। लेकिन हर कोई जनता है कि उस दौरान जंगलराज की सरकार थी। हकीकत यही है कि राजद ने पूरे बिहार में जो तांडव किया जनता जानती है।

वहीं , भाजपा नेता ने परिवारवाद से जुड़े सवालों का भी जवाब देते हुए कहा कि परिवारवाद कांग्रेस और राजद है। यह दोनों पार्टी जीवन भर परिवार के लिए काम करती है। हमलोग कार्यकर्त्ता वाली पार्टी के लोग हैं। हमारे यहां हर किसी को उतना ही महत्व दिया जाता है। यहां एक चाय बेचने वाला भी पीएम बनता है। इधर, झारखंड चुनाव में बीजेपी नेताओं को जिम्मेवारी दिए जाने पर नित्यानंद राय ने कहा कि कार्यकर्ता के रूप में मुझे जो जिम्मेवारी मिली है उसका निर्वहन करूंगा।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

मत्स्य पालन और जलीय कृषि में ड्रोन प्रौद्योगिकी के अनुप्रयोग और प्रदर्शन पर कार्यशाला आयोजित बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास