MuzaffarpurBihar

अब मुजफ्फरपुर में जहरीली शराब पीने से एक शख्स की मौत, परिजन बोले- पहले आंखों की रोशनी गई, फिर जान

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में कथित तौर पर जहरीली शराब पीने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि जिले के हथौरी इलाके में मंगलवार को कथित तौर पर जहरीली शराब पीने से श्याम साहनी (26) की मौत हो गई।

घटना के बाद इलाके में मचा हड़कंप
श्याम के परिवार के सदस्यों ने दावा किया कि उसकी मौत जहरीली शराब के कारण हुई। श्याम के पिता चंद्र किशोर साहनी ने दावा किया, ‘‘उसने अपने दोस्तों के साथ सोमवार को शराब पी थी। उसे अचानक उल्टी होने लगी और उसने सिरदर्द, बेचैनी और दृष्टिहीनता शिकायत की। हम उसे अस्पताल ले गए, जहां मंगलवार को उसकी मौत हो गई।” वहीं, घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। मुजफ्फरपुर के जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन ने कहा, ‘‘हमें हथौड़ी इलाके से एक मौत की सूचना मिली है, लेकिन सटीक कारण अज्ञात है क्योंकि परिवार ने पुलिस द्वारा जांच किए जाने से पहले ही शव का अंतिम संस्कार कर दिया था। लोगों की आंखों की रोशनी खोने की रिपोर्ट के संबंध में हमारे अधिकारियों ने कल जिले के 70 चिकित्सा केंद्रों का निरीक्षण किया, लेकिन ऐसा कोई मरीज नहीं मिला।”

‘प्रशासन स्थिति पर बारीकी से नजर रख रहा’
जिलाधिकारी ने कहा कि प्रशासन स्थिति पर बारीकी से नजर रख रहा है। बता दें कि बिहार में जहरीली शराब पीने से मौत की यह घटना पिछले हफ़्ते सिवान, सारण और गोपालगंज जिलों में 37 से ज़्यादा लोगों की जान लेने वाली शराब त्रासदी के कुछ ही दिनों बाद हुई है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली बिहार सरकार ने पांच अप्रैल, 2016 को शराब की बिक्री और खपत पर पूर्ण प्रतिबंध लगा दिया था।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

मत्स्य पालन और जलीय कृषि में ड्रोन प्रौद्योगिकी के अनुप्रयोग और प्रदर्शन पर कार्यशाला आयोजित बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास