AraBihar

बागी हुए JDU नेता, तरारी विधानसभा सीट से अब ठोकेंगे ताल, बीजेपी भी हैरान

बिहार विधानसभा के खाली हुए चार सीटों पर उपचुनाव को लेकर हलचल तेज हो गयी है। वहीं, भोजपुर जिले के तरारी विधानसभा क्षेत्र में भी स्थानीय विधायक सुदामा प्रसाद के सांसद बन जाने के बाद सीट खाली हुई है, जहां उपचुनाव की घोषणा होने के साथ नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गई है।

एक तरफ महागठबंधन के प्रत्याशी के तौर पर राजू यादव ने नामांकन किया, वहीं एनडीए प्रत्याशी के तौर पर विशाल प्रशांत ने नामांकन कर दिया है। दूसरी तरफ तरारी विधानसभा क्षेत्र से जनता दल यूनाइटेड के नेता संजय शर्मा ने भी चुनाव लड़ने की घोषणा कर सबको चौंका दिया है।

संजय शर्मा जदयू के नेता हैं और उन्होंने आज प्रेस कांफ्रेंस कर इसकी घोषणा की और कहा है कि इस देश में सबसे बड़ा कोर्ट जनता का कोर्ट होता है और उन्होंने जनता के न्यायालय में पहुंचकर राय मशविरा लिया है क्योंकि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उनको क्षेत्र में तैयारी करने की बात कही थी लेकिन गठबंधन के तहत यह सीट बीजेपी को चली गई है लेकिन उन्होंने तरारी विधानसभा के लोगों की बहुत सेवा की है और सभी लोगों से विचार-विमर्श करने के बाद उन्होंने चुनाव लड़ने का फैसला किया है और वह निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे।

संजय शर्मा के चुनाव में आने से लड़ाई यहां त्रिकोणीय होने की संभावना जताई जा रही है और वह निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर 24 अक्टूबर को निर्वाचित पदाधिकारी के समक्ष नामांकन का पर्चा दाखिल करेंगे। वहीं, आगामी 13 नवंबर को विधानसभा उपचुनाव के लिए वोट डाले जाएंगे और 23 नवंबर को वोटों की गिनती होगी।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

मत्स्य पालन और जलीय कृषि में ड्रोन प्रौद्योगिकी के अनुप्रयोग और प्रदर्शन पर कार्यशाला आयोजित बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास