ChapraBiharCrime

बिहार : छपरा में पिता ही अपनी बेटी के साथ करता था गंदा काम; बेटी बोली – दो साल से..

छपरा में इंसानियत के साथ-साथ घरेलू रिश्तों को तार-तार करने वाली एक खबर सामने आई है। यहां एक हैवान सगे पिता ने अपनी ही बेटी को हवस का शिकार बना लिया। पीड़िता बेटी ने अपनी व्यथा थाना में पदस्थापित महिला एसआई को सुनाते हुए फफक-फफक कर रो रही थी।

बेटी की माने तो उसका सगा बाप ही उसके साथ पिछले दो वर्षों से उसके साथ दुष्कर्म करता रहा और पूरे परिवार को जिसमें उसकी पत्नी और बच्चे शामिल हैं, उन्हें धमकाता रहा।

पिता की घिनौनी करतूत से आजिज आकर लिया कठोर फैसला

आखिरकार उसने घर में ही भेड़िये बाप की घिनौनी करतूत से आजिज आकर पुलिस के सामने जाने का फैसला किया। उसके बाद उसके कलयुगी बाप को त्वरित कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जाता है कि हैवान बाप ने अपनी ही बेटी को अपनी हवस का शिकार बनाया है। लगातार दो वर्षों से यह सिलसिला जारी था, लेकिन दुष्कर्मी पिता को अपनी बेटी पर कभी तरस नहीं आया।

बाप की करतूत को झेलते झेलते आखिरकार मां- बेटी ने फैसला किया कि उन्हें पुलिस के सामने आना होगा। उसके बाद दोनों मुफस्सिल थाना पहुंचे। वहां, महिला हेल्प डेस्क पर तैनात एसआइ सीमा कुमारी को विस्तार से पूरी घटनाक्रम की जानकारी दी गई।

मामला किया गया दर्ज

एसआई सीमा ने तत्काल इसकी जानकारी थानेदार पुनि विशाल आनंद को दिया। उसके बाद मामला दर्ज कर त्वरित कार्रवाई करते हुए हवस में अंधे बाप को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस पीड़िता का बयान दर्ज कर अग्रेतर कार्रवाई में जुटी हुई है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

मत्स्य पालन और जलीय कृषि में ड्रोन प्रौद्योगिकी के अनुप्रयोग और प्रदर्शन पर कार्यशाला आयोजित बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास