National

”आप” का भाजपा पर निशाना, कहा- यूपी-बिहार के लोगों को अपमानित कर रही

आम आदमी पार्टी (आप)ने गुरुवार को कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल छठ पूजा पर शानदार व्यवस्था करके पूर्वांचल के लोगों के साथ खड़े होते हैं और भाजपा (भाजपा) बिहार-उत्तर प्रदेश के लोगों को अपमानित करती है।

‘आप’ राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने आज यहां कहा, ‘‘भाजपा उत्तर प्रदेश-बिहार और पूर्वांचल के लोगों को अपमानित करती है।दिल्ली में पहले छठ के कितने घाट हुआ करते थे और आज कितने घाट हैं। छठ घाटों के लिए कितनी प्रकार की सुविधाएं हैं, इसका भाजपा के पास कोई जवाब नहीं है। भाजपा के एक पार्षद ने ग्रेटर कैलाश के इलाके में छठी मईया का घाट तोड़ दिया था। छठी मैया का घाट तोड़ने वाले लोग आज छठ पूजा के बारे में बोल रहे हैं।”

सिंह ने कहा, ‘‘अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में हमेशा छठ पूजा के लिए हर प्रकार की सुविधा उपलब्ध कराई और उसे भव्य तरीके से आयोजित करने की व्यवस्था की है। इस बार आम आदमी पार्टी की सरकार पूरी तरह से छठ पूजा के भव्य आयोजन में दिल्ली, उत्तर प्रदेश-बिहार और पूर्वांचल के लोगों के साथ पूरा सहयोग करेगी और अच्छे तरीके से छठ पूजा संपन्न होगी।”

उन्होंने कहा,‘‘अब तो कोटर् भी मान रहा है कि हरियाणा प्रदूषण को बढ़ा रहा है और पंजाब कम कर रहा है। भाजपा और मोदी जी की दुश्मनी आम आदमी पार्टी से हो सकती है लेकिन उनकी दिल्ली वालों से इतनी दुश्मनी क्यों है? भाजपा शासित हरियाणा की सरकार यह चाहती है कि दिल्ली बर्बाद हो जाए इसलिए वहाँ पराली जलाने की घटना बढ़ी है।”


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

मत्स्य पालन और जलीय कृषि में ड्रोन प्रौद्योगिकी के अनुप्रयोग और प्रदर्शन पर कार्यशाला आयोजित बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास