EntertainmentTrendingViral News

Sapna Choudhary ने उड़ाया गर्दा ! स्टेज शो में मचा गदर, देखें वायरल वीडियो

Sapna Choudhary Dance Video: हरियाणा के फेमस डांसर, एक्ट्रेस सपना चौधरी का टशन अभी बरकरार है। हालांकि अब वो म्यूजिक वीडियो ज्यादा करती हैं, लेकिन उनके स्टेज शो की डिमांड कम नहीं हुई है। हाल ही में वे एक एंगेजमेंट प्रोग्राम में परफॉर्म करने पहुंची थीं। इस दौरान उनको देखकर दर्शक एकदम क्रेजी हो गए । इसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल पर वायरल हो रहा है। मेरी सासू दिला दे बंदूक …..इस पर उनके डांस मूव्स खूब पसंद किए जा रहे हैं। आसमानी सलवार सूट में सपना का दमदार डांस ने उनके फैंस की नींद और सुकून छीन लिया है।

सपना चौधऱी ने लूट ली महफिल

itssapnachoudhary के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए गए वीडियो में डांसर को अपने पुराने अंदाज में देखा जा सकता है। सपना चौधरी काफी वक्त से लाइम लाइट से दूर हैं। जब से शॉर्ट रील का जमाना आया है। तब से सपना के डांस की चमक थोड़ी धीमी पड़ गई थी। हालांकि अभी भी उनके डांस का अनोखा स्टाइल फैंस का फेवरेट बना हुआ है। उनके दनादन म्यूजिक वीडियो भी रिलीज हो रहे हैं।

सपना चौधरी का लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो हुआ रिलीज

सपना का म्यूजिक वीडियो भी बहुत पसंद किया जा रहा है। इसमें एक्ट्रेस बेहद क्यूट लुक में दिख रही हैं । ओह मॉय गॉड टाइटल वाले इस वीडियो में सपना और उनका बॉय फ्रेंड एक लग्जरी होटल में एक दूसरे के साथ रोमांस करते दिख रहे हैं।

सपना चौधरी के वीडियो पर नेटीजन्स ने जमकर कॉमेन्ट किए हैं । एक शख्स ने लिखा- आपनो तो कमाल कर दिया । ज्यादातर लोगों ने इस पर फायर इमोजी शेयर किए हैं।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

मत्स्य पालन और जलीय कृषि में ड्रोन प्रौद्योगिकी के अनुप्रयोग और प्रदर्शन पर कार्यशाला आयोजित बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास