BiharPatna

बिहार उपचुनाव: “NDA का चारों सीटों पर सूपड़ा साफ होने वाला”, राजद ने कहा- जनता तेजस्वी के मॉडल के साथ

बिहार विधानसभा उपचुनाव को लेकर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता मृत्युंजय तिवारी ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि जनता तय करेगी कि जनता को नौकरी, रोटी, कपड़ा और मकान चाहिए या फिर तलवार बांटने वाले, दंगा-फसाद करने वालों का मॉडल चाहिए।

‘जनता तेजस्वी यादव के मॉडल के साथ’
मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि जनता तेजस्वी यादव के मॉडल के साथ है। NDA का चारों सीटों पर सूपड़ा साफ होने वाला है। बता दें कि बिहार की रामगढ़, तरारी, इमामगंज और बेलागंज सीटों के लिए उपचुनाव 13 नवंबर को होंगे। उपचुनावों की मतगणना 23 नवंबर को होगी।

गौरतलब हो कि ये सभी सीटें इस साल की शुरुआत में विधायकों के लोकसभा के लिए चुने जाने के बाद खाली हो गई थीं।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

मत्स्य पालन और जलीय कृषि में ड्रोन प्रौद्योगिकी के अनुप्रयोग और प्रदर्शन पर कार्यशाला आयोजित बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास