Bhagalpur

भागलपुर : पारिवारिक मांग को लेकर प्रोफेसर की पत्नी बैठी कुलपति आवास के सामने धरने पर

भागलपुर तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय के फिजिक्स के प्रोफेसर सुदेश जयसवाल की पत्नी शुक्रवार को कुलपति आवास के सामने धरना पर बैठ गई। उन्होंने पति पर कई गंभीर आरोप लगाया है। पीड़ित साधना जायसवाल ने बताया कि 2006 में सुदेश जयसवाल से शादी हुई थी। 2007 में डोमेस्टिक बैलेंस का केस किए थे। जिसके एक साल बाद फिर, समझा बूझकर शांत कराया गया। शादी के बाद से ही सामाजिक मानसिक और आर्थिक तीनों रूप से परेशान कर रहे हैं। समझाने बुझाने के एक-दो साल तक ठीक रहा। उसके बाद फिर मारपीट करना शुरू कर दिया। उसके बाद 2011 में पति सुदेश जयसवाल का किसी लड़की के साथ अफेयर चलने लगा। 2013 में उन्होंने मुझे कहा, कि मैं तुम्हारे साथ नहीं रहूंगा। फिर, दोनों के बीच संबंध ठीक नहीं रहने लगे। घर में किसी तरह में रहती थी। 15 दिसंबर 2023 को कुलपति को सारी गतिविधि को लिखित रूप से आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाया था। लेकिन इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई।

….. पति अब कहते हैं कि हमने डाइवोर्स का केस दर्ज कराया है। हम तुम्हारे साथ किसी भी परिस्थिति में नहीं रह सकते हैं। साधना जायसवाल ने बताया कि पता करने पर 26 मार्च 2024 को केश कोर्ट में फाइल किया गया है। उन्होंने आगे बताया कि 2023 से ही खाना खर्चा पैसा सब कुछ देना बंद कर दिया है। उन्होंने अवैध संबंध का आरोप लगाते हुए बताया कि पति सुदेश जयसवाल को अवैध संबंध को लेकर जब घर में उन्हें पकड़ा था तो उन्होंने मारपीट कर मेरा पैर तोड़ दिया था।। अब हमें न्याय चाहिए मेरा हक जो है। वह मुझे मिलना चाहिए।

IMG 20241025 WA0100 jpg

ज्वेलरी बेचकर घर खरीदा था, वह भी बेच दिया

साधना जायसवाल ने बताया कि मैं अपने ज्वेलरी बेचकर फ्लैट को खरीदा था लेकिन, उन्होंने चोरी छुपे तीन अक्टूबर को फ्लैट को बेच दिया और सारा सामान निकाल कर जीरोमाइल स्थित AN अपार्टमेंट में शिफ्ट कर गया है। शिफ्ट के बाद उन्होंने कहा कि तुम अपना व्यवस्था कर लो। हम तुमको अपने साथ किसी भी कीमत पर नहीं रखेंगे। आज मैं अपनी मांगों को लेकर धरना पर बैठी हु।

डिपार्टमेंट में हुआ था हाई वोल्टेज ड्रामा 

पिछले दिनों दोनों पति-पत्नी के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ था। करीब डेढ़ घंटे ड्रामा के बाद मौके पर पहुंची विश्वविद्यालय पुलिस ने दोनों को समझा पूछ कर शांत कराया था। इस मामले में कुलपति जवाहरलाल ने कमेटी बनाई है। कुलपति ने कहा था कि कमेटी के रिपोर्ट को राजभवन भेजेंगे। इधर, प्रोफेसर सुधीर जायसवाल के पत्नी साधना VC आवास के बाहर धारणा पर बैठकर अपनी न्याय की भीख मांग रही है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

मत्स्य पालन और जलीय कृषि में ड्रोन प्रौद्योगिकी के अनुप्रयोग और प्रदर्शन पर कार्यशाला आयोजित बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास