CricketSports

359 रनों के टारगेट का पीछा करने उतरा भारत, रोहित शर्मा हुए आउट

इंडिया वर्सेस न्यूजीलैंड तीन मैच की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जा रहा है। 359 रनों के टारगेट का पीछा करते हुए भारत को पहला झटका कप्तान रोहित शर्मा के रूप में लगा, जो 8 रन बनाकर मिचेल सेंटनर का शिकार बने। तीसरे दिन के पहले सेशन में भारत ने 16.4 ओवर में 57 रन खर्च कर न्यूजीलैंड के 5 विकेट चटकाए और उन्हें 255 रनों पर समेटा। भारत के लिए वॉशिंगटन सुंदर ने 4, रविंद्र जडेजा ने 3 तो आर अश्विन ने एक विकेट चटकाया।

दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक न्यूजीलैंड ने अपनी दूसरी पारी में 5 विकेट के नुकसान पर 198 रन बोर्ड पर लगा दिए हैं। पहली पारी में मिली 103 रनों की बढ़त के साथ उनकी भारत पर लीड 301 रनों की हो गई है। मैच के तीसरे दिन मेहमानों की नजरें भारत को 400 से अधिक रन का टारगेट देने पर होगी। न्यूजीलैंड ने पहली पारी में 259 रन बनाए थे, जिसके जवाब में भारत 156 रनों पर सिमट गया था।

NZ 259 & 255

IND 156 & 41/1


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

मत्स्य पालन और जलीय कृषि में ड्रोन प्रौद्योगिकी के अनुप्रयोग और प्रदर्शन पर कार्यशाला आयोजित बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास