National

डांस करते हुए स्टेज पर धड़ाम से गिरी विद्या बालन, फिर भी माधुरी दीक्षित को किया पीछे

देश के अंदर दिवाली का त्योहार आने वाला है। ऐसे में मूवी लवर्स के लिए दो बड़ी फिल्मों का गिफ्ट मिलने वाला है। इसमें सिंगम और भूलभुलैया का नाम शामिल है। यदि आप कॉप्स सीरीज के लवर हैं तो आप मल्टीस्टार सिंगम सीरीज की फिल्म देख सकते हैं। लेकिन यदि आप हॉरर और कॉमेडी का मिक्सउप देखना चाहते हैं तो आप भूलभलैया सीरीज की फिल्म देख सकते हैं। ऐसे में अब हम आपको ‘भूल भुलैया 3’ को एक रोचक कहानी बताने वाले हैं।

दरअसल, मुंबई में ‘भूल भुलैया 3’ के एक इवेंट में माधुरी दीक्षित और विद्या बालन ने मिलकर शानदार डांस किया। दोनों ने फिल्म के गाने ‘अमी जे तोमार 3.0’ पर परफॉर्म किया। लेकिन परफॉर्मेंस के दौरान इस फिल्म की मंजुलिका यानी विद्या बालन अचानक स्टेज पर गिर गईं। हालांकि उन्होंने बिना रुके डांस जारी रखा। उनके इस अन्दाज़ ने सभी को हैरान कर दिया।

वहीं इसके बाद विद्या ने कहा कि वह हमेशा से माधुरी दीक्षित के साथ डांस करना चाहती थीं। उन्होंने बताया, “जब मैंने माधुरी जी को ‘एक दो तीन’ पर डांस करते देखा था, तभी से उनके साथ डांस का सपना देखा था। हालांकि मैं गिर गई, लेकिन माधुरी जी के साथ मंच पर डांस करना मेरे लिए बहुत खास था आज मेरा वह सपना  भी सच हो गया।”

मालूम हो कि ‘अमी जे तोमार 3.0’ गाने में इस बार इस विद्या और माधुरी के बीच एक डांस मुकाबला दिखाया गया, जिसने सभी का ध्यान खींचा है। इस फिल्म के एक्टर कार्तिक आर्यन ने भी इन दोनों की तारीफ की। उन्होंने कहा, “जब हमें पता चला कि ये शूट होने वाला है, हम बहुत एक्साइटेड थे। माधुरी जी और विद्या जी को एक साथ परफॉर्म करते देखना एक खास मौका था, जिसे मैं मिस नहीं करना चाहता था।”

बता दें कि ‘भूल भुलैया 3’ एक हॉरर और कॉमेडी फिल्म है, जिसे अनीस बज्मी ने डायरेक्ट किया है और भूषण कुमार ने प्रोड्यूस किया है। इस गाने में दोनों ऐक्टर्स ट्रेडिशनल कपड़ों में शाही  डान्सर्स  के रूप में नजर आईं और उनकी परफॉर्मेंस ने सभी को खूब  दिल्लों को जीत  लिया ।इसके अलावा, फिल्म का दूसरा गाना ‘जाना समझो ना’ भी रिलीज किया गया है।

Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

मत्स्य पालन और जलीय कृषि में ड्रोन प्रौद्योगिकी के अनुप्रयोग और प्रदर्शन पर कार्यशाला आयोजित बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास