CrimeNational

घर आई महिला टीचर का बनाया अश्‍लील वीडियो, ब्लैकमेल कर पैसा वसूलने के बाद कई होटलों में ले जाकर किया गंदा काम

रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना को अंजाम एक रिश्तेदार ने दिया है। जहां एक महिला शिक्षिका को रिश्तेदार ने ही ब्लैकमेल किया और उसके साथ गंदा काम किया। पीड़िता का आरोप है कि वह पेशे से शिक्षिका है। प्राइवेट स्कूल में बच्चों को पढ़ाती है। एक दिन वो अपने रिश्तेदार के घर गयी थी। जहां रिश्तेदार के बेटे ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया और ब्लैकमेल करने लगा। युवक ने जब वीडियो दिखाया तो पीड़िता हैरान रह गयी।

उसने वीडियो डिलिट करने को कहा तो युवक इसे वायरल करने की धमकी देने लगा। जिसके बाद युवक उसे ब्लैकमेल करने लगा। उससे 1 लाख 70 हजार रूपया वसूल लिया। जिसके बाद शिक्षिका और उसकी बेटी को जान से मारने की धमकी देने लगा। शिक्षिका को अपने चंगुल में ऐसा फंसाया कि उसकी बातों को मानने के सिवाय उसके पास कोई उपाय नहीं सुझ रहा था। युवक ने महिला को होटल में बुलाया और उसके साथ गंदा काम किया और यह धमकी दी की यदि यह बात किसी से कही तो बुरा अंजाम भुगतना पड़ेगा।

फिर महिला को कई होटलों में ले जाकर उनके साथ युवक ने दुष्कर्म किया। मामला उत्तर प्रदेश के गोरखपुर का है। जहां युवक की करतूत से तंग आकर महिला शिक्षिका थाने में इसकी शिकायत दर्ज करायी। जिसके बाद पूरे मामले की पुलिस ने छानबीन शुरू की। जिस होटल में दुष्कर्म की बात महिला ने कही थी उसी होटल में पुलिस फोरेंसिक टीम के साथ पहुंची थी और वहां से सबूत जुटाए। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।

बताया जाता है कि पीड़िता गोरखपुर के रामगढ़ताल क्षेत्र की रहने वाली है। अपने मायके शाहपुर में रहकर वो एक प्राइवेट स्कूल में बच्चों को पढ़ाती हैं। 2022 में शिक्षिका जगदीशपुर इलाके में रहने वाले एक रिश्तेदार के घर गई थीं। जहां रिश्तेदार के बेटे ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया था। बाद में उसी वीडियो को दिखाकर वह महिला को ब्लैकमेल करता आ रहा था। अब तक महिला को कई होटलों में ले जाकर युवक ने उनके साथ रेप किया। आरोपी युवक फरार है जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। पीड़िता ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है और आरोपी पर कार्रवाई की मांग की है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

मत्स्य पालन और जलीय कृषि में ड्रोन प्रौद्योगिकी के अनुप्रयोग और प्रदर्शन पर कार्यशाला आयोजित बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास