Mumbai

”सलमान खान माफी मांगे नहीं तो होगा आंदोलन…”बिश्नोई समाज ने दी धमकी, जलाया Salman और पिता Salim Khan का पुतला

बिश्नोई गैंग सलमान खान के हाथ धोकर पीछे पड़ी है। बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी भी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली थी।बीते दिनों लॉरेंस के कजिन ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि बिश्नोई समाज लॉरेंस के साथ डटकर खड़ा है। इसी बीच अब बिश्नोई समुदाय ने सलमान खान-सलीम खान का पुतला जलाया है।

उन्होंने सीनियर खान के उस बयान पर नाराजगी जताई, जिसमें उन्होंने कहा था कि काला हिरण शिकार मामले में उनका बेटा ‘निर्दोष’ है। उसने तो कभी काॅकरेच नहीं मारा। ऐसे में बिश्नोई समाज ने अपना विरोध दिखाते हुए एक्टर और उनके पिता का पुतला जलाया। इसके साथ ही सलमान खान काला हिरण शिकार मामले में माफी मांगने को भी कहा।

हाल ही में बिश्नोई समाज ने जोधपुर में विरोध प्रदर्शन का आयोजन किया, जिसमें सैकड़ों लोगों ने हिस्सा लिया। इस दौरान बिश्नोई समाज के लोगों ने बताया कि अगर सलमान खान ने काले हिरण का शिकार नहीं किया तो उनका केस लड़ने के लिए दिल्ली, मुंबई और जोधपुर से वकील क्यों बुलाए गए।

उन्होंने सलमान खान के खिलाफ प्रदर्शन किया और चेतावनी दी कि अगर सलमान खान माफी नहीं मांगते तो सनातन हिंदू समाज की ओर से आंदोलन किया जाएगा। बिश्नोई समाज ने कहा कि सलमान खान के पिता ने दावा किया है कि उनके बेटे ने काले हिरण का शिकार नहीं किया। हम उन्हें बताना चाहते हैं-“हम बिश्नोई हैं, हम किसी को यूं ही बदनाम नहीं करते।”  उन्होंन ये भी कहा कि सलमान खान इस तरह गलत बयान देकर लोगों को झूठ नहीं बोल सकते।

बता दें कि साल 1999 में रिलीज हुई फिल्म ‘हम सात साथ है’ की राजस्थान में शूटिंग हुई थी। इस शूटिंग के बाद सलमान खान और कुछ सितारों के ऊपर काले हिरण के शिकार का आरोप लगा था हालांकि इस मामले में भाईजान को सुप्रीम कोर्ट ने बरी कर दिया है हालांकि बिश्नोई समाज अब भी उनसे नाराज है और वह चाहता है कि सलमान उनसे माफी मांगे।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

मत्स्य पालन और जलीय कृषि में ड्रोन प्रौद्योगिकी के अनुप्रयोग और प्रदर्शन पर कार्यशाला आयोजित बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास