SamastipurBihar

छठ पर्व पर दरभंगा एवं दौराई के बीच चलेगी पूजा स्पेशल ट्रेन, यहां देखें रूट और टाइमिंग

रेलवे ने छठ पर्व में यात्रियों की भीड़ को देखते हुए समस्तीपुर रेल मंडल के दरभंगा से दौराई (अजमेर) के बीच विशेष ट्रेन चलाने का निर्णय लिया है।

मंडल रेल प्रबंधक विनय श्रीवास्तव ने बताया कि 05273/05274 दरभंगा-दौराई-दरभंगा छठ पूजा स्पेशल ट्रेन का दो फेरा का परिचालन किया जाएगा। उन्होंने बताया कि गाड़ी संख्या- 05273 दरभंगा-दौराई स्पेशल ट्रेन दरभंगा से 26 अक्टूबर एवं 2 नवंबर को 13.15 बजे दिन में खुलेगी। यह ट्रेन अगले दिन 3 नवंबर (रविवार) को 22.30 बजे दौराई स्टेशन पहुंचेगी। वापसी में गाड़ी संख्या 05274 दौराई-दरभंगा पूजा स्पेशल दौराई से 27 अक्टूबर एवं 03 नवंबर को दौराई से 23.45 बजे खुलेगी। यह गाड़ी विभिन्न स्टेशनों पर रूकते हुए दूसरे दिन मंगलवार को 06.50 बजे दरभंगा स्टेशन पहुंचेगी।

श्रीवास्तव ने बताया कि अप एवं डाउन दिशा में यह ट्रेन मंडल के सीतामढ़ी, बैरगनिया, रक्सौल, नरकटियागंज, कप्तानगंज और उत्तरप्रदेश के गोरखपुर, खलीलाबाद, बस्ती, गोंडा, मथुरा जं. के साथ-साथ राजस्थान के जयपुर, अजमेर सहित अन्य स्टेशनों पर रूकते हुए चलेगी। इस स्पेशल ट्रेन में शयनयान श्रेणी के 10 एवं साधारण श्रेणी के 06 कोच होंगे।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

मत्स्य पालन और जलीय कृषि में ड्रोन प्रौद्योगिकी के अनुप्रयोग और प्रदर्शन पर कार्यशाला आयोजित बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास