CrimeNational

लाखों रुपए के 47 किलो गांजे के साथ 3 तस्कर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ में गांजे तस्करी करने वाले मध्य प्रदेश के 3 युवकों को बस्तर पुलिस ने बस स्टैंड से गिरफ्तार किया। तीन आरोपी के संयुक्त कब्जे से लगभग 47 किलोग्राम अवैध गांजा बरामद बरामद किया गया। गांजा की अनुमानित कीमत 4,78,260/- रूपये है। वे पर्यटन की आड़ में तस्करी करते थे।

पुलिस के अनुसार थाना बोधघाट जगदलपुर को सूचना मिली थी कि तीन लडक़े उम्र लगभग 18-19 वर्ष, जो नया बस स्टैंड में सुलभ शौचालय के पास है, जो तीन पिट्टू बैग रखे हैं, जिसमें नशे के रूप में उपयोग होने वाले मादक पदार्थ गांजा रखे हैं।

सूचना पर पुलिस अफसरों के मार्गदर्शन एवं नगर पुलिस अधीक्षक आकाश श्रीमाल के पर्यवेक्षण में थाना प्रभारी बोधघाट लीलाधर राठौर के नेतृत्व में टीम गठित कर रवाना किया गया था। उक्त टीम के द्वारा बस स्टैंड जगदलपुर में पहुंचकर घेराबंदी कर, संदेह के आधार पर बताये हुलिया के तीनों लडक़ों को पकडक़र पूछताछ की।

आरोपियों ने अपना नाम सुग्रीम सिंह नेताम, राजबली सिंह कुसरो, योगेश सिंह कुसरो तीनों निवासीम. प्र. का होना बताये। उनके पास में रखे तीन पिट्टू बैग की तलाशी लेने पर लगभग 47 किलोग्राम अवैध मादक पदार्थ गांजा मिला। पूछताछ करने पर तीनों संदेहियों द्वारा गांजा रखने के संबंध में वैधानिक प्रत्युत्तर नहीं दिया गया। गांजा को आरोपियों के कब्जे से जब्त कर गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

मत्स्य पालन और जलीय कृषि में ड्रोन प्रौद्योगिकी के अनुप्रयोग और प्रदर्शन पर कार्यशाला आयोजित बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास