EntertainmentViral News

Raksha Bandhan पर Sushant Singh Rajput की बहन ने खोला यादों का पिटारा, नम हुई फैंस की भी आंखें

Google news

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के घरवालों के लिए ये बेहद मुश्किल समय है। हर दिन एक्टर के परिवार को उनकी कमी खलती है। लेकिन त्यौहार के मौके पर उनपर जो बीतती है वो शायद ही कोई ओर समझ सकता है। वहीं, अब रक्षाबंधन के मौके पर सुशांत की बहन काफी इमोशनल हो गईं। राखी के दिन श्वेता सिंह कीर्ति का दर्द छलक उठा। अपने भाई को याद कर श्वेता का क्या हाल है ये उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर अब देखने को मिला। श्वेता ने राखी पर अपने प्यारे भाई सुशांत के साथ अपनी पुरानी यादों की पिटारा खोला।

राखी पर सुशांत की बहन ने शेयर किया वीडियो

अब श्वेता सिंह कीर्ति का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें वो सुशांत के साथ अपने बचपन की राखी की एक फोटो दिखाते हुए उसके पीछे की कहानी सुना रही हैं। इसके अलावा उन्होंने अपने भाई के साथ अपने बॉन्ड पर भी बात की। श्वेता ने बताया कि कैसे वो और सुशांत हर चीज साथ में ही किया करते थे। उन्होंने अपने भाई के साथ कुछ खट्टी-मीठी बातें भी याद की, जिसे सुनकर अब फैंस की आंखें नम हो गई हैं।

https://www.instagram.com/shwetasinghkirti/?utm_source=ig_embed&ig_rid=e035a9e4-96b0-4c70-87e0-65e93062bdb9&ig_mid=4DAC7124-0FCE-4008-A631-84B9407FF931

वीडियो शेयर कर लिखा इमोशनल नोट

उन्होंने अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए एक इमोशनल नोट भी लिखा है। श्वेता ने लिखा, “कभी लगता है तुम कहीं नहीं गए, तुम तो यहीं हो। कभी लगता है अब क्या मैं तुम्हें कभी नई देख पाऊंगी, तुमसे कभी बात नई कर पाऊंगी। तुम्हारी हंसी, तुम्हारी आवाज कभी नई सुन पाऊंगी। तुझे खोने का दर्द, मैं किसी से बांटना भी चाहूँ तो नहीं। ये मेरे दिल के बहुत करीब है, और कुछ इतना करीब है कि आपको इसके बारे में बताने की कोशिश भी करूँ तो शायद ही शब्द मिलें।”

हर गुजरते दिन के साथ बढ़ रहा बहन का दर्द

श्वेता ने आगे लिखा, “दर्द हर गुजरते दिन के साथ गहरा होता जा रहा है, इसका एकमात्र समाधान ईश्वर है। भाई, जल्द ही तुम्हें दूसरी तरफ देखूंगी, जब तक कि मैं भी उपहास करने, मनोरंजन करने या प्रेरित करने वाली कहानी न बन जाऊं। अपनी कलाई पर राखी बांध रही हूं और प्रार्थना कर रही हूं कि आप जहां भी रहें शांति और आनंद में रहें। विद लव, गुड़िया दी।” अब श्वेता का ये वीडियो देखने के बाद फैंस की आंखों में भी आँसू आ गए हैं।

 


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण