CrimeNationalTOP NEWS

38 साल के शख्स ने फेसबुक लाइव करके सुसाइड की, जानें किस वजह से था परेशान

Google news

ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर एक शख्स ने नागपुर के कन्हान नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली। बताया जाता है कि एक युवती और उसके मां-बाप ने मृतक पर रेप का आरोप लगाया था और उससे 5 लाख रुपये की फिरौती की मांग की जा रही थी। आखिर में परेशान शख्स ने फेसबुक पर लाइव वीडियो बनाने के बाद नदी में छलांग लगा दी। मृतक की पहचान 38 साल के मनीष उर्फ राज यादव के रूप में हुई है।

क्या है पूरा मामला?

मनीष रामलाल यादव रविवार की सुबह 10 बजे घर से दोपहिया वाहन से निकला। शाम को उसने मोबाइल पर वीडियो बनाया और फेसबुक लाइव करके अपनी आपबीती सुनाई। इसके बाद मोबाइल को दोपहिया वाहन की डिक्की में रख दिया और कान्हा नदी में छलांग लगाकर सुसाइड कर ली। मनीष के शाम तक घर न पहुंचने से चिंतित घर वालों ने उसके मोबाइल पर कॉल किया, लेकिन मनीष की कॉल रिसीव नहीं हुई। इसके बाद उसकी आत्महत्या की जानकारी पुलिस को मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोपहिया वाहन बरामद कर लिया। उसकी डिक्की खोलने पर उसमें मोबाइल नजर आया, जिसमें मनीष का रिकॉर्ड किया गया वीडियो सामने आया।

मनीष नागपुर में ही व्यापार करता था और उसके घर में एक पत्नी और 3 बच्चे हैं। मनीष नागपुर के कलमना परिसर में ही रहने वाला था। दरअसल बीते 6 सितंबर को एक युवती अपने घर से गायब हो गई थी। उसके परिजनों ने मनीष पर युवती को भगाए जाने का आरोप लगाया था और लगातार उसे ब्लैकमेल कर रहे थे, जिसके बाद मनीष ने फेसबुक पर लाइव वीडियो बनाया और युवती, उसके पिता, मां और फोटो स्टूडियो के संचालक का नाम लिया।

मनीष ने वीडियो में बताया कि एक परिवार पिछले कई दिनों से उस पर रेप का झूठा आरोप लगा रहा है। उसे रेप के केस में फंसाने की धमकी दे रहा है। केस नहीं करने की एवज में उससे 5 लाख रुपये मांगे जा रहे हैं। जबकि मनीष ने खुद को बेगुनाह बताया। उसका कहना था कि युवती के साथ उसके कोई शारीरिक संबंध नहीं थे। जबरन उसे ब्लैकमेल कर पैसे मांगे जा रहे हैं। उनसे परेशान होकर वह सुसाइड कर रहा है।

पुलिस ने क्या कहा?

कलमना थाने के पुलिस निरीक्षक देवेंद्र ठाकुर ने बताया कि मृतक के भाई ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि कुछ लोग 5 लाख रुपए की मांग कर रहे थे और ब्लैकमेल कर रहे थे कि या तो पैसा दें या फिर उनके खिलाफ रेप का मामला दर्ज करवाएंगे। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उन्हें गिरफ्तार करके आज न्यायालय में पीसीआर के लिए पेश करेंगे।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण