World CupCricketSports

विश्व कप 2023 के एंथम पर भड़के पाकिस्तानी फैन्स, बताई-BCCI की चाल

Google news

आईसीसी ने बुधवार, 20 सितंबर को वर्ल्ड कप 2023 ( ODI World Cup 2023) के लिए एंथम सॉन्ग को रिलीज किया। सॉन्ग में रणवीर सिंह धमाल मचाते नजर आते हैं। हालांकि, कुछ पाकिस्तानी फैन्स को आईसीसी द्वारा जारी किए गए एंथम सॉन्ग पसंद नहीं आ रहा है और पाकिस्तान का अपमान करने का आरोप लगा रहे हैं।

इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) ने बुधवार, 20 सितंबर को वर्ल्ड कप 2023 (ODI World Cup 2023) एंथम ‘दिल जश्न बोले’ जारी किया। सॉन्ग के वीडियो में रणवीर सिंह और धनश्री वर्मा धमाल मचाते दिखाई दे रहे हैं। आईसीसी ने एक्स पर एंथम वीडियो को पोस्ट किया। पोस्ट के कुछ देर बाद ही एंथम सॉन्ग सोशल मीडिया पर छा गया। प्रीतम द्वारा तैयार किए गए इस एंथम को देश-विदेश से तारीफें मिल रही हैं, तो वहीं पाकिस्तानी फैन्स इससे खुश नहीं हैं और आईसीसी को खरी-खोटी सुना रहे हैं।

एंथम सॉन्ग पर भड़के पाकिस्तानी फैन्स

दरअसल, आईसीसी विश्व कप 2023 के लिए जारी किए गए सॉन्ग के वीडियो में दिखाया गया पाकिस्तानी झंडा का आकार को लेकर पाकिस्तानी फैन्स नाराजगी व्यक्त कर रहे हैं। उनका मानना है भारत में वर्ल्ड कप हो रहा है इस वजह से उनके देश के झंडे को छोटा दिखाया गया है। वीडियो में एक पाकिस्तानी प्रशंसक एक छोटा झंडा पकड़े हुए दिखाई दे रहा है, जबकि अन्य लोग बड़े झंडे लिए हुए हैं।

एक्स पर एक यूजर ने लिखा “ये पाकिस्तान का झंडा असल में इतना छोटा क्यों रखा है वर्ल्ड कप एंथम में? क्या उन्हें दूसरे देशों के आकार का बड़ा झंडा नहीं मिल सका? हर दफा कोई ना कोई चीज ऐसा बनाते हैं जिससे बुरा लगता है।”

दूसरे ने एक्स पर पोस्ट किया, “बीसीसीआई के चीप स्टंट। चिंता मत करो। शा अल्लाह, 19 नवंबर को भारत में पाकिस्तान का झंडा ऊंचा लहराएगा।”

एक अन्य ने लिखा, ”ये पाकिस्तान का झंडा असल में इतना छोटा क्यों रखा है वर्ल्ड कप एंथम में? हाइपोक्राइसी बीसीसीआई और भारत।”


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण