पटना में विपक्षी दलों की बैठक से पहले ईडी और आईटी की टीम ने मंत्री विजय चौधरी के साले के ठिकानों पर छापा मारा है. बेगूसराय के मटिहानी स्थित श्री कृष्ण मोहल्ला निवासी मंत्री विजय चौधरी के रिश्तेदार अजय सिंह उर्फ कारू सिंह के घर पर सुबह से इनकम टैक्स और ईडी की रेड चल रही है. ईडी और इनकम टैक्स की रेड पर विजय चौधरी ने कहा है कि बेगूसराय में हमारे निकट के संबंधी के घर पर रेड पड़ी है. साथ ही उन्होंने कहा कि बैठक को प्रभावित करने की कोशिश की जा रही है।

विजय चौधरी ने कहा कि बेगूसराय में उनके निकट संबंधी के घर छापेमारी चल रही है. उनके संबंधी अजय कुमार सिंह उर्फ कारू सिंह लंबे समय से कारोबार करते हैं और बिहार में सबसे अधिक टैक्ट देने वाले लोगों में से एक हैं. सबसे अधिक टैक्स देने के बावजूद लोगों ने क्यों उनके यहां ईडी और आयकर विभाग की टीम को भेजा है. विजय चौधरी ने कहा कि हो सकता है कि वे हमारे संबंधी हैं इसलिए तो उनके यहां ईडी और आईटी की टीम को तो नहीं भेजा गया है।

विजय चौधरी ने कहा कि बिहार की सरकार में वे जेडीयू कोटे से मंत्री हैं और कारू सिंह संबंधी हैं. केंद्र की बीजेपी सरकार को सत्ता से बेदखल करने के लिए बिहार में कल विपक्षी दलों की बड़ी बैठक होने वाली है. उन्होंने संभावना जताई है कि बैठक को प्रभावित करने के उद्देश्य से ईडी और आईटी की टीम को भेजा गया है. विजय चौधरी ने साफ कहा कि जो करना है कर लें लेकिन इसका कोई फायदा नहीं मिलने वाला है।

बता दें कि अजय सिंह उर्फ कारू सिंह बिहार के वित्त मंत्री विजय कुमार चौधरी के रिश्तेदार हैं. बताया जा रहा है कि उनके मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी अच्छे संबंध हैं. साथ ही उनकी ललन सिंह से भी काफी नजदीकियां है. ललन सिंह जब 2004 में बेगूसराय से लोकसभा चुनाव लड़े और जीते, तब कारू सिंह के घर से ही प्रचार अभियान चलाया गया था।


Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts to your email.

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.