Business

Air India के पास आ गया एयरबस 350, टाटा ग्रुप ने पूरी की तैयारी, खास तकनीक से है लैस

Google news

Air India Airbus A 350: देश की सबसे बड़े समूह में शामिल टाटा समूह ने अपने एयर इंडिया के एयरबस ए350 की झलकी दिखा दी है। ये विमान मच अवेटेड था। विमान को नए कलर के साथ नया लोगो दिया गया है। एक नए मैसेज के साथ टाटा समूह की एयर इंडिया मार्केट में आई है। ये कहना ठीक होगा कि एयर इंडिया ने खुद को रीब्रांड किया है। इस विमान की झलकी एक्स के एयर इंडिया के हैंडल से दिखाई गई है। तो चलिए बताते हैं आपको एयर इंडिया के इस नए एयरबस A 350 की खास बातों के बारे में।

400 मिलियन डॉलर लगे इस डील में 

नए एयरबस A 350 के लिए टाटा समूह ने 400 मिलियन डॉलर की बड़ी डील की है। उम्मीद के अनुसार टाटा ग्रुप ने एयर इंडिया को रीब्रांड के साथ उतारा है। विमान पर कलर का ऐसा कॉम्बिनेशन सेट किया गया है जो कि एक मैसेज देता है। नया लोगा द विस्टा के प्रभावित है। कंपनी की तरफ से बताया गया था कि सुनहरे, गहरे लाल और बैंगनी कलर के साथ हम इसे रिलॉन्च कर रहे हैं। भले ही हम नए लोगो के साथ आ रहे हैं पर हमारी कमाल की सर्विस ग्राहकों की सेवा करती रहेगी।

ये हैं खास बातें

नए एयरबस A 350 की बात करें तो लोगो के साथ कंपनी ने विमान के अंदर भी कई अहम बदलाव किए हैं। इंटीरियर की तस्वीरें अभी जारी नहीं की हैं, पर मीडिया रिपोर्ट्स है कि कंपनी खास सुविधा अपने ग्राहकों को देने जा रहा है। साथ में सेफ्टी फीचर के लिए भी कंपनी ने कई अपडेशन किए हैं।

कंपनी ने दिए 470 नए विमान का ऑर्डर

आपको बताते चलें कि फरवरी 2023 में कंपनी ने नए 470 विमान का ऑर्डर दिया है। प्लानिंग से लग रहा है कि टाटा समूह ने अब एयर इंडिया को अगले लेवन पर ले जाने की ठान ली है। इतना ही नहीं एयरबस के साथ बोइंग के साथ भी टाटा समूह इस समय डील कर रहा है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण