पटना: जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने एक वीडियो पोस्ट करते हुए बीजेपी पर निशाना साधा है। और कहा है कि इस वाशिंग मशीन की पूरी दुनिया में मार्केटिंग- ब्रांडिंग होनी चाहिए। देश में तो बिक ही रहा है, पूरी दुनिया में खूब बिकेगा । ललन सिंह ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर तंज कसते हुए वीडियो पोस्ट किया है।

ललन सिंह ने अपने एक्स अकाउंट पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि इस वाशिंग मशीन की पूरी दुनिया में मार्केटिंग- ब्रांडिंग होनी चाहिए। देश में तो बिक ही रहा है, पूरी दुनिया में खूब बिकेगा।

हाल ही में ललन सिंह ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा था कि आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी, एनसीपी पर आपने 70,000 करोड़ रुपये के घोटाले का आरोप लगाया और बिना समय गंवाए हफ्ते भर के अंदर उन सभी को आपने भाजपाई वॉशिंग मशीन’ में डालकर भ्रष्ट्राचार मुक्त किया और महाराष्ट्र की सरकार में शामिल कर लिया। उन्होने कहा कि भाजपा एक पार्टी नहीं बल्कि वाशिंग मशीन है। कितना भी दाग लगाकर उसमें घुस जाइए, आपका सारा दाग धुल जाएगा।

ललन सिंह ने आरोप लगाया कि जिस राज्य में जो भी पार्टी इनका विरोध करती है, उसके नेताओं पर सीबीआई और ईडी की रेड डलवा देते हैं और फिर उन्हें डराकर अपने पक्ष में कर लेते हैं। हमारी पार्टी के मुख्यमंत्री व विधायक अभी तक किसी भी भ्रष्टाचार में लिप्त नहीं हैं, इस कारण हमलोग सीबीआई और ईडी से डरने वाले नहीं है। यदि इनकी बात मानकर इनके साथ रहिए तो आपको आराम से रहने देंगे। वरना आपको परेशान करते रहेंगे, जिसका उदाहरण मुंबई में देखने को मिला।


Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts to your email.

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.