World CupCricketSports

‘यह शतक गाजा में हमारे भाई-बहनों के लिए’, बेतुकी पोस्ट से बुरे फंस सकते हैं रिजवान, धोनी-मोइन की हो चुकी है किरकिरी

Google news

‘इजराइल और हमास’ के बीच जारी लड़ाई वर्ल्ड कप 2023 में चर्चा का विषय बन गया है। इस मुद्दे को पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने उछाला है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा करते हुए गाजा पर अपना विचार साझा किया है। 31 वर्षीय विकेटकीपर खिलाड़ी ने लिखा है, ‘यह (शतक) गाजा में हमारे भाई और बहनों के लिए समर्पित है. टीम की जीत में योगदान देकर काफी खुश हूं. इसका क्रेडिट पूरी टीम और खासकर अब्दुल्ला शफीक और हसन अली को जाता है.’

शतक के बाद रिजवान का आया बयान:

मोहम्मद रिजवान का यह बयान श्रीलंका के खिलाफ खेले गए उम्दा शतकीय पारी के बाद आया है। वर्ल्ड कप 2023 का आठवां मुकाबला पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच 10 अक्टूबर को राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम मे खेला गया। इस मुकाबले में रिजवान ने उम्दा बल्लेबाजी करते हुए ग्रीन टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। मैच के दौरान उन्होंने अपनी टीम के लिए कुल 121 गेंदों का सामना किया। इस बीच नाबाद 131 रन बनाने में कमायाब रहे।

हमास के लड़ाकों ने किया हमला:

हाल ही में हमास के लड़ाकों ने इजरायल पर जानलेवा हमला कर दिया था। इस हमले में करीब 900 से अधिक लोगों की मृत्यु हो गई थी। हमले से बौखलाई इजरायली सेना भी इसका जवाब दिया। मिली जानकारी के मुताबिक हमास ने इजराइल के करीब 20 स्थानों को अपना निशान बनाया था। जिन स्थानों को हमास ने सबसे ज्यादा निशाना बनाया, उनमें किबुत्ज बीरी, स्देरोट, कफार अज्जा, नीर ओज और नोवा फेस्टिवल का नाम शामिल था।

फैंस कर रहे हैं कार्रवाई की मांग:

फैंस को रिजवान का बयान कुछ खास पसंद नहीं आ रहा है। लोग सोशल मीडिया के माध्यम से उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। बता दें आईसीसी इवेंट के दौरान खिलाड़ियों से बिल्कुल राजनीतिक बयान की उम्मीद नहीं की जाती है। अगर कोई ऐसा करते हैं तो आईसीसी उनके खिलाफ सख्त एक्शन लेने का अधिकार रखती है। पिछले कुछ खिलाड़ियों के खिलाफ यह देखा जा चुका है। इसमें धोनी और मोइन अली जैसे खिलाड़ियों का नाम भी शामिल है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण