WorldTrending

2 लड़कियों की आपसी बातचीत वायरल, खुलासा- बैचलर पार्टी में गलती से पिता से बनाए शारीरिक संबंध

Google news

ब्रिटेन में रहने वाली 2 लड़कियों की आपस की बातचीत और रिकॉर्डिंग वायरल हो रही है। इसमें एक लड़की ने दावा किया है कि एम्स्टर्डम में अपनी बैचलर पार्टी के दौरान उसने गलती से अपने ही पिता के साथ शारीरिक संबंध बना लिए। 2 महिला दोस्तों के बीच हुई यह बातचीत पूरी दुनिया में वायरल हो गई, जिस पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। ज्यादातर लोगों ने इसे गलती नहीं पाप कहा। लोग लड़की को गलत ठहराते हुए तीखी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और ऐसी लड़की से दूर रहने की सलाह भी उसके दोस्तों को दे रहे हैं।

नशे की हालत में पता नहीं चला दोनों को

लड़की द्वारा किए गए दावे के अनुसार, शादी से पहले उसके परिवार ने अपने-अपने तरीके से बैचलर पार्टी सेलिब्रेट करने का प्लान बनाया। परिवार के सदस्य अलग-अलग ट्रिप पर निकले। एक जगह दोनों ग्रुप एक सेक्स क्लब में पार्टी करने पहुंचे। इस क्लब में पार्टी के साथ एन्जॉय करने के लिए पार्टनर भी उपलब्ध कराए जाते हैं। लड़की ने बताया कि उसे भी ऑफर मिला, जिसे उसने स्वीकार कर लिया, लेकिन शर्त यह थी कि दोनों एक दूसरे की शकल नहीं देखेंगे और न ही अपनी पहचान बताएंगे। इसी गफलत में और नशे की हालत में उसने अपने पिता के साथ बेड शेयर कर लिया, जिस बारे में उसे सुबह आंख खुलने पर पता चला।

रेड लाइट एरिया में हुई थी दोनों की डील

लड़की ने सहेली को बताया कि एक पत्रकार ने उस पार्टी की जानकारियां लोगों तक पहुंचा दी। इसके बाद उसने मामले की तह तक जाने के लिए शहर के रेड लाइट एरिया में 4 जगहों से संपर्क किया, जहां लोग अजनबियों से संबंध बनाते थे। हालांकि क्लब में एक बार डील होने के बाद वापसी नहीं होती, लेकिन अगर किसी कारण से प्रॉब्लम है तो बटन दबाकर डील कैंसिल कर सकते हैं। लड़की ने दावा किया कि नशे में होने के कारण वह ऐसा नहीं कर पाई। वैसे भी एम्स्टर्डम में रेड लाइट एरिया वैध नहीं हैं। यह लोग डील भी ऑनलाइन कराते हैं। कई क्लब तो शीशे के बॉक्स में लड़के-लड़कियों को डिस्पले करके डील करते हैं।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण