Chhattisgarh

’30 टका कक्का, आपका काम पक्का…’ पीएम मोदी ने सीएम बघेल पर साधा निशाना

Google news

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023 के मद्देनजर पीएम मोदी आज दुर्ग में हैं। यहां उन्होंने भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में एक रैली को संबोधित किया। जनसभा में भीड़ को देखकर पीएम मोदी खुशी से गदगद दिखे। उन्होंने कहा कि आज पूरा छत्तीसगढ़ कह रहा है भाजपा आवत है। पीएम ने कहा कि आपके संकल्पों को साकार करने वाला संकल्प पत्र छत्तीसगढ़ भाजपा ने कल ही जारी किया। छत्तीसगढ़ को भाजपा ने बनाया है और मैं गारंटी देता हूं छत्तीसगढ़ को भाजपा ही संवारेगी। इन सबके बीच कांग्रेस का झूठ पुलिंदा भी है। कांग्रेस की प्राथमिकता है भ्रष्टाचार से तिजोरी भरना। आपके बच्चों को नौकरियों से बाहर करना।

पीएम ने ईडी की कार्रवाई को लेकर भी कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा कि दो दिन पहले ही रायपुर की होटल से करोड़ों रूपये बरामद हुए। कांग्रेस के साथी तो मुझे दिन रात गाली देते हैं। इनके नेता तो सुरक्षा एजेंसियों को भी नहीं छोड़ रहे। ये मोदी है भ्रष्टाचारियों से डरने वाला नहीं है। मुझे देश की जनता ने भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए ही दिल्ली भेजा है। इन लोगों ने छत्तीसगढ़ महतारी का अपमान किया है। कांग्रेस के राज में घोटालों की कमी नहीं है। उन्होंने कहा कि 2 हजार करोड़ का शराब घोटाला, 500 करोड़ का सीमेंट घोटाला, 1300 करोड़ का गौठान घोटाला, 5000 करोड़ का चावल घोटाला ऐसे कई घोटाले इन्होंने किए हैं। कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ को लूटने का कोई मौका नहीं छोड़ा।

पीएम मोदी ने कहा कि पीएम आवास योजना के तहत पूरे देश में गरीबों को नए मकान मिल रहे हैं। लेकिन यहां की सरकार ठान कर बैठी है कि वो गरीबों के लिए घर नहीं बनाने देगी।

पिछले 5 साल से आपने कांग्रेस के अत्याचार को झेला है इसलिए अब सिर्फ 30 दिन बाकी है। इस सरकार को उखाड़ कर फेंक दीजिए। भाजपा की सरकार बनने दीजिए। मैं गारंटी देता हूं छत्तीसगढ़ के हर गरीब को हमारी सरकार घर बनाकर देगी। पीएम ने कहा कि मैं गरीबी से निकलकर आपके बीच आया हूं। मैं जानता हूं गरीब की व्यथा क्या होती है? कोरोना संकट के दौरान हमने गरीबों को अन्न उपलब्ध कराया ताकि देश का कोई गरीब भूखा नहीं सोए।

पीएम मोदी ने कहा कि दो दिन पहले रायपुर में बड़ी कार्रवाई हुई थी भारी मात्रा में नोटों का जखीरा मिला था। लोगों का कहना है कि ये पैसा जुआरियों और दांव लगाने वालों का है। इस लूट के पैसे से कांग्रेस नेता अपना घर भर रहे हैं, आप देख सकते हैं मीडिया में खबर है कि इसके तार किससे जुड़े हैं। राज्य सरकार और मुख्यमंत्री को छत्तीसगढ़ की जनता को बताना चाहिए कि दुबई में बैठे उन लोगों से उनके क्या संबंध हैं जो इस घोटाले के आरोपी हैं। पैसा पकड़े जाने के बाद मुख्यमंत्री हैरान हैं और ज़मीन पर आ गया है। मैंने सुना है कि स्थानीय नेता हमें संदेश भेज रहे हैं कि हमारे नेताओं पर पैसा लगाया जाएगा और पुलिस भेजी जाएगी।

30 टका कक्का, आपका काम पक्का

पीएम मोदी ने बघेल सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आप यहां सरकारी कार्यालयों में जाते हैं तो एक ही बात बोली जाती हैं 30 टका कक्का, आपका काम पक्का। पीएम ने कहा कि कांग्रेस के हर खेल में 30 टके का खेल तय है। इसलिए आज पूरा छत्तीसगढ़ कह रहा है- अऊ नहीं सहिबो, बदल के रहिबो।

बता दें कि छत्तीसगढ़ की 90 विधानसभा सीटों पर 2 चरणों में चुनाव होनें हैं। पहले चरण में 7 नवंबर को 20 सीटों पर और दूसरे चरण में 70 सीटों पर 17 नवंबर को मतदान होगा। बता दें कि विधानसभा चुनाव के लिए 1181 उम्मीदवार मैदान में हैं। इनमें से 164 महिलाएं हैं।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण