Entertainment

‘लोगों को जलन होती है…’, रेव पार्टी केस में फंसे Elvish Yadav को मिला Salman Khan का सपोर्ट!

Google news

हाल में जाने-माने यूट्यूबर और ‘ओटीटी बिग बॉस 2’ (OTT Bigg Boss 2) विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav) नोएडा रेव पार्टी केस को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस खबर के सामने आने के बाद कंटेंट क्रिएटर के फैंस दुखी होने के साथ-साथ हैरानी जता रहे हैं। इसी बीच यूट्यूबर को बिग बॉस के होस्ट और बॉलीवुड के दंबग सलमान खान (Salman Khan) का सपोर्ट मिला है। दरअसल, हाल में एल्विश को ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) के सेट पर भी देखा गया था। जहां वो अपने म्यूजिक वीडियो ‘बोलेरो’ (Bolero) के प्रमोशन के लिए पहुंचे थें।

इस दौरान एल्विश के साथ मनीषा रानी (Manisha Rani) को भी देखा गया था। हाल में बिग बॉस का एक प्रोमो सामने आया है, जहां बिग बॉस के सेट पर सलमान, एल्विश से कई चीजों को लेकर बातें करते नजर आ रहे हैं। साथ ही वो इस दौरान नेगेटिविटी को लेकर भी सलाह दी जाती है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

Salman Khan ने एल्विश यादव को दी सलाह

इसी बीच रेव पार्टी केस में फंसे एल्विश यादव से खूब सारी बातें करने और सुनने के बाद सलमान ने उन्हें एक सलाह देते हैं, जिसमें वो कहते है, ‘एक आदमी जब मुकाम पर पहुंच जाता है तो जलन और खुंदकबाजी ये सब शुरू हो जाता है। मतलब ये मैं एक मुकाम पर पहुंच गया हूं, सक्सेसफुल हो गया हूं तो इन सबकी परवाह मत करो। तुम सक्सेसफुल हो’। इस वीडियो पर यूजर्स भी खूब सारे कमेंट्स कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं।

Bigg Boss की ट्रॉफी वापस करना चाहते थे Elvish Yadav 

रेव पार्टी से पहले एल्विश, अभिष्क मल्हान के साथ कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर चर्चाओं में आए थें। यूट्यूबर ने अभिषेक का नाम लिए बिना उन पर नेगेटिव पीआर कराने का आरोप लगाया था। वहीं प्रोमो में सलमान एल्विश से कहते हैं, ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ की ट्रॉफी को लौटाना चाहते थे कहं है वो?’ सलमान की इस बात पर एल्विश हंसने लगते हैं।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण