Entertainment

मशहूर एक्ट्रेस ने 6 महीने बाद ही लिया तलाक, फैंस बोले- अलग होना था तो शादी की ही क्यों…

Google news

मशहूर के-ड्रामा स्टार जंग जू-योन ने अपनी शादी के 6 महीने में ही तलाक लेने का फैसला है। जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा, अभिनेत्री जंग जू योन और उनके पति अपने रास्ते अलग-अलग करना चाहते है।

आज यानी 4 नवंबर को, नेवर डाई एंटरटेनमेंट ने आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि जंग जू योन का हाल ही में तलाक हुआ है। उन्होंने कहा कि यह सच है पिछले महीने जंग जू ये योन और उनके पति ने आपसी सहमति से अपनी शादी को खत्म करने का फैसला लिया है, जो फैंस से लेकर परिवार तक हैरान करने वाला है।

आधिकारिक तौर पर नहीं हुआ था शादी का रजिस्ट्रेशन 

बता दें कि वैसे तो सिनेमाजगत से कपल के अलग होने की खबरें सामने आती रहती है। इसमें बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड इंडस्ट्री तक शामिल है। न्यूज एजेंसी ने जानकारी देते हुए खबर की पुष्टि की और बताया कि अब फैंस की चहेती जू-योन अपने पार्टनर से अलग हो गई हैं। बताते चलें कि मार्च में शादी कर सुर्खियों में आई जू-योन ने महज 6 महीने में ही अपनी शादी खत्म कर ली है और अपने पार्टनर से तलाक ले लिया है। हालांकि कुछ कोरियाई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों ने अभी तक अपनी शादी का आधिकारिक तौर पर रजिस्ट्रेशन भी नहीं कराया था, जो फैंस के लिए बेहद चौंकाने वाला है।

https://www.instagram.com/jjxxyeon_/?utm_source=ig_embed&ig_rid=504cb4fe-764a-4883-9a1a-40a882e72e86&ig_mid=8F51D71A-4628-4FC1-B732-1DFFD220094F

2009 में की करियर की शुरूआत

वहीं, अब कपल ने दक्षिण कोरियाई कानून का पालन करते हुए तलाक लेने का फैसला किया, जिसके अनुसार किसी भी पक्ष को आधिकारिक तौर पर तलाक के लिए दायर नहीं करना पड़ा और दोनों अपने आप ही अलग हो गए। इसके साथ ही अगर बात करें एक्ट्रेस के करियर की तो साल 2009 में अपने करियर की शुरुआत करने वाली जंग जू-योन स्टॉर्मी लवर्स, प्रिंसेस ऑरोरा, सिटी ऑफ द सन, ट्वेंटी जैसे कई बड़े प्रोजेक्ट में नजर आ चुकी हैं। हालांकि एक्ट्रेस की तलाक की खबरों से फैंस उदास है। साथ ही इस पर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण