विराट कोहली ने पिछले एक दशक में क्रिकेट के मैदान पर बल्लेबाजी से तमाम रिकॉर्ड्स तोड़े हैं। उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से क्रिकेट की दुनिया में एक नई लकीर खींची है, जो किसी भी खिलाड़ी के लिए कर पाना मुश्किल है। वह क्रिकेट के ऐसे शिखर पर पहुंच चुके हैं, जहां दूसरे खिलाड़ी सिर्फ पहुंचने का सपना देखते हैं। आज विराट कोहली 35 साल के हो गए हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर तमाम फैंस और सेलेब्स उन्हें बर्थेडे विश कर रहे हैं। वहीं इस खास मौके पर उनकी वाइफ अनुष्का शर्मा ने बेहद ही खास अंदाज में उन्हें बर्थडे विश किया है, जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है।

विराट के लिए अनुष्का ने शेयर किया खास पोस्ट

अनुष्का शर्मा ने हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट पर विराट कोहली के बर्थेडे के खास मौके पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। जिसमें से पहली तस्वीर विराट कोहली के जीरो गेंद पर आउट किए जाने वाला एक आर्टिकल का स्क्रीनशॉट शेयर है। इस आर्टिकल में विराट कोहली के उस मैच का जिक्र है, जब क्रिकेटर ने जीरो गेंद पर केविन पीटरसन को आउट कर दिया था। ये बात साल 2011 के टी20 मैच के दौरान की है। वहीं दूसरी तस्वीर में विराट काफी फनी अंदाज में पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं अनुष्का शर्मा ने जो तीसरी तस्वीर शेयर की है उसमें वह अपने पति विराट के साथ नजर आ रही हैं। इसमें विराट स्माइल करते हुए पोज देते नजर आ रहे हैं वहीं अनुष्का शर्मा पाउट बनाकर पोज देती दिखाई दे रही हैं। दोनों इस तस्वीर में काफी प्यारे दिख रहे हैं।

विराट की इस अदा पर फिदा हैं अनुष्का शर्मा

वहीं इस पोस्ट के साथ अनुष्का शर्मा ने एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है। पति को बर्थडे विश करते हुए अनुष्का ने कहा, ‘वो जिंदगी के हर रोल में बेहतरीन हैं और अब भी अपने टोपी में कुछ नई उपलब्धियां जोड़ते जा रहे हैं। मैं आपसे ताउम्र ऐसे ही प्यार करती रहूंगी, हर पल, चाहे कुछ भी हो जाए।’ वहीं अनुष्का के इस पोस्ट पर कमेंट्स की बाढ आ गई है। विराट ने भी इस अपनी वाइफ के इस पोस्ट पर रिएक्ट किया है।

2017 में हुई थी विराट-अनुष्का की शादी

बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के रिश्ते की शुरुआत 2014 में हुई थी। दोनों एक टीवी ऐड की शूटिंग के दौरान मिले थे। पहले दोनों की दोस्ती हुई और इससे पहले कि उन्हें पता चलता, वे प्यार में पड़ गए। जिसके बाद विराट और अनुष्का ने11 दिसंबर 2017 को इटली में एक दूसरे से शादी की थी। ये शादी इतनी भव्य हुई थी कि इसकी आजतक चर्चा होती है। इटली के Tuskany में विराट और अनुष्का जीवन शादी बने थे। इटली में हुई ये शादी किसी फेरी टेल वेडिंग से कम नहीं थी। वहीं शादी के 4 साल बाद कपल को एक बेटी हुई जिसका नाम उन्होंने वामिका रखा है।


Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts to your email.

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.