Share

केंद्र कर रहा सौतेला व्यवहार शकील

पटना। बिहार कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता डॉ. शकील अहमद खां ने कहा है कि केंद्र बिहार के साथ सौतेला व्यवहार कर रहा है। इसकी आवाज सड़क से सदन तक में उठायी जाएगी। बिहार विधानमंडल के शीतकालीन सत्र को लेकर रविवार को आयोजित विधायक दल की बैठक को वह संबोधित कर रहे थे। बैठक में विधान परिषद में दल के नेता मदन मोहन झा, मंत्री मुरारी गौतम, विधायक आनंद शंकर सिंह, सिद्धार्थ, अजय कुमार सिंह, राजेश कुमार, संजय तिवारी, इजहारूल हुसैन, विधानपार्षद समीर कुमार सिंह और प्रेमचंद मिश्रा उपस्थित थे।

तथ्यों से अलग बात कर रहे हैं जदयू अध्यक्ष मनोज

पटना। प्रदेश भाजपा प्रवक्ता मनोज शर्मा ने कहा कि ललन सिंह भले ही जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष बन गए हैं पर, तथ्यों व सच्चाई से वह बिल्कुल अलग हैं। उन्होंने जो आंकड़े गिनाए हैं उसमें आरक्षण देने की बात कही। वे बताएं कि क्या अकेले जदयू ने बिहार में कभी सरकार चलाई है। 2005 से लेकर 2013 तक बिहार में भाजपा की भी सरकार थी और जो सीएम फैसला ले रहे थे, उसमें बीजेपी की भी सहमति थी।

गरीबों की हितैषी है मोदी सरकार नंदकिशोर

पटना। भाजपा के वरिष्ठ नेता पूर्व मंत्री नंदकिशोर यादव ने कहा है कि मोदी सरकार गरीबों की हितैषी है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने मुफ्त राशन योजना की अवधि पांच साल और बढ़ाकर गरीबों को बड़ी राहत दी है। देश के 80 करोड़ गरीबों को मुफ्त राशन देने वाली योजना पांच साल और जारी रहेगी। कहा कि गरीबों की न कोई जाति होती है, न कोई वर्ग और न ही कोई धर्म।

‘स्वास्थ्य विभाग को है खुद इलाज की जरूरत’

पटना। प्रदेश रालोजद ने आरोप लगाया कि स्वास्थ्य विभाग को खुद इलाज की जरूरत है। प्रदेश प्रवक्ता रामपुकार सिन्हा ने आरोप लगाया कि पटना समेत पुरे बिहार में डेंगू के असर से जनता त्राहिमाम कर रही है। सिर्फ पटना में 155 डेंगू मरीज़ जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे है। सरकार के उदासीन रवैया से दर्जनों डेंगू मरीज़ मौत के शिकार हो गए और स्वास्थ्य विभाग मौन है।


Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts to your email.

Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading