World CupCricketSports

AUS Vs AFG: सचिन ने अफगानिस्तान को दिया जीत का गुरु मंत्र, ऑस्ट्रेलिया का बिगाड़ सकते हैं समीकरण, Watch Video

ऑस्ट्रेलिया बनाम अफगानिस्तान के बीच मैच से पहले क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने अफगानिस्तान को जीत का गुरु मंत्र दिया है। यह मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मुकाबले से एक दिन पहले सचिन अफगानिस्तान के ट्रेनिंग सेशन के दौरान पहुंचे और अफगानिस्तान के कई खिलाड़ियों से बातचीत की है। सचिन ने पहले तो सभी अफगानिस्तान खिलाड़ियों को इस विश्व कप कमाल का प्रदर्शन करने के लिए बधाई दी है, इसके बाद सचिन ने आगामी मुकाबले के लिए शुभकामनाएं भी दी है।

ट्रेनिंग सेशन के दौरान पहुंचे सचिन

अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल से इसका एक वीडियो भी पोस्ट किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि सचिन तेंदुलकर अफगानिस्तान के खिलाड़ियों से बात कर रहे होते हैं। इस दौरान स्पिन किफायती गेंदबाज राशिद खान के अलावा भी कई खिलाड़ी उपस्थित रहते हैं। अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने यह वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि क्रिकेट के लीजेंड सचिन तेंदुलकर मुंबई के वानखेड़े क्रिकेट स्टेडियम में अफगानिस्तान खिलाड़ियों के ट्रेनिंग सेशन के दौरान आए और हमें विश्व कप में अभी तक मिली सफलता के लिए बधाई दिया है। पोस्ट में आगे लिखा था कि सचिन ने अपना बहुमूल्य अनुभव भी बताया है।

सेमीफाइनल के दृष्टिकोण से अहम मुकाबला

अफगानिस्तान को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से पहले जीत का गुरु मंत्र मिल चुका है। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया बनाम अफगानिस्तान के बीच आज दोपहर 2 बजे से आईसीसी विश्व कप 2023 का 39वां मुकाबला खेला जाएगा। अगर ऑस्ट्रेलिया यह मुकाबला जीत जाता है, तो वह 8 में से 6 जीत के साथ आसानी से सेमीफाइनल में पहुंच जाएगा। वहीं, अफगानिस्तान के लिए भी आज का जीत सेमीफाइनल का द्वार खोल देगी। ऐसे में सचिन से मिला मंत्र अफगानिस्तान को काफी काम आ सकता है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

मत्स्य पालन और जलीय कृषि में ड्रोन प्रौद्योगिकी के अनुप्रयोग और प्रदर्शन पर कार्यशाला आयोजित बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास