विश्व कप में अपने सारे मैचों को जीतकर सेमीफाइनल में पहुंची टीम इंडिया का मुकाबला न्यूजीलैंड से होना है। यह मैच बुधवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाना है। लेकिन इस मैच से पहले ही क्रिकेट फैंस का रोमांच चरम पर है। चार साल बाद दोनों टीमें विश्व कप में फिर आमने सामने हैं, वहीं दोनों सेमीफाइनल को लेकर अब एक और समानता सामने आ गई है। यह समानता ऐसी है, जिस कोई भी भारतीय पसंद नहीं करेगा।

दरअसल, विश्व कपके सेमीफाइनल मैचों में भारत के मुकाबलों में रोड टकर और रिचर्ड इलिंगवर्थ ऑन फील्ड अंपायर होंगे। वहीं, रिचर्ड कैटलब्रो और भारत के नितिन मेनन विश्व कप 2023 के दूसरे सेमीफाइनल में फील्ड अंपायर होंगे।

बता दें कि विश्व कप 2019 के सेमीफाइनल में रिचर्ड इलिंगवर्थ ऑन-फील्ड अंपायर थे। उस दौरान बारिश से प्रभावित रहे मैच में न्यूजीलैंड नेभारतके खिलाफ 18 रन से जीत हासिल की थी। ऐसे में फिर से उसी अंपायर को सेमीफाइनल में देखना शायद ही किसी भारतीय क्रिकेट फैंस को पसंद आए।

विश्व कप2023सेमीफाइनल1

फील्ड अंपायर- रिचर्ड इलिंगवर्थ और रॉड टकर

थर्ड अंपायर-जोएल विल्सन

मैच रेफरी-एंडी पायक्रॉफ्ट

चौथा अंपायर: एड्रियन होल्डस्टॉक

विश्व कप2023सेमीफाइनल-2

फील्ड अंपायर- रिचर्ड कैटलब्रो और नितिन मेनन

थर्ड अंपायर- क्रिस गैफनी

मैच रेफरी- जवागल श्रीनाथ

चौथा अंपायर: माइकल गफ


Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts to your email.

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.