Patna

पटना में BPSC द्वारा नवनियुक्त अध्यापकों का विद्यालय आवंटन 16 नवंबर से शुरू, जानें कब से देना होगा योगदान

पटना जिले में BPSC द्वारा नियुक्त शिक्षकों की स्कूलों में पदस्थापन प्रक्रिया पूरी कर ली गई है। जिले में 4800 नए शिक्षक नियुक्त किए गए हैं। जिला शिक्षा कार्यालय द्वारा नवनियुक्त शिक्षकों को 16 से 18 नवंबर तक पदस्थापना पत्र सौंपा जाएगा।

पदस्थापना पत्र में स्कूलों के नाम भी अंकित किए गए हैं। पत्र मिलने के बाद दो दिनों के अंदर पदस्थापित किए गए स्कूलों में योगदान देना अनिवार्य होगा। वहीं नवनियुक्त नियोजित शिक्षकों को पदस्थापना पत्र मिलने के बाद योगदान के लिए 30 नवंबर तक का समय दिया गया है। नियोजित शिक्षक वर्तमान में दूरदराज जिले के मूल विद्यालय में कार्यरत हैं।

इसे देखते हुए स्कूलों में योगदान देने के लिए उन्हें 30 नवंबर तक का समय दिया गया है। जिला शिक्षा पदाधिकारी अमित कुमार ने बताया कि नवनियुक्त शिक्षकों को शहर के छह स्कूलों में पदस्थापना पत्र बांटा जाएगा। पदस्थापना पत्र मिलने के बाद शिक्षक जिस दिन से पदस्थापित स्कूलों में योगदान देंगे, उसी दिन से उनका वेतन भी शुरू हो जाएगा।

राजधानी के इन स्कूलों में बांटा जाएगा पदस्थापना पत्र

  • बांकीपुर गर्ल्स हाइ स्कूल, गोलघर
  • बीएन कॉलिजिएट हाइ स्कूल, अशोक राजपथ
  • शास्त्री नगर बालिका हाइ स्कूल, शास्त्रीनगर
  • रधुनाथ बालिका हाइ स्कूल, कंकड़बाग
  • पटना कोलेजिएट हाइ स्कूल, दरियापुर

Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

मत्स्य पालन और जलीय कृषि में ड्रोन प्रौद्योगिकी के अनुप्रयोग और प्रदर्शन पर कार्यशाला आयोजित बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास