क्रिकेट विश्व कप का पहला सेमिफाइनल मैच भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला जा रहा है। वानखेड़े स्टेडियम में भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी। इस दौरान भारतीय बल्लेबाज शुभमन गिल की शानदार पारी देखने को मिल रही है। शुभम को सपोर्ट करने उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड सारा तेंदुलकर भी पहुंची हैं। पिछली बार की तरह ही इस बार भी शुभमन के साथ ही सारा पर भी लोगों की नजर है, यही वजह है कि शुभमन के क्रीज पर आते ही सारा तेंदुलकर एक्स (पहले ट्विटर) पर ट्रेंड करने लगीं। इसके साथ ही उनके एक्सप्रेशन वाली तस्वीरें और वीडियो भी वायरल हो रहे हैं।

सारा पर हुआ कैमरा फोकस

जी हां, भारत बनाम न्यूजीलैंड का मैच देखने पहुंचीं सारा तेंदुलकर रूमर्ड बॉयफ्रेंड शुभमन गिल को खुलकर सपोर्ट कर रही हैं। शुभमन के चौका जड़ते ही उनका चेहरा खुशी से खिल गया और वो तालियां बजाने लगीं। इस मोमेंट को कैमरे में कैद कर लिया गया। ऐसे में फैंस की नजर भी इस पर पड़ गई और सोशल मीडिया पर लोग इसकी क्लिप और तस्वीरें पोस्ट करने लगे हैं। कई लोगों ने मजेदार कमेंट्स भी किए हैं। एक शख्स ने लिखा, ‘जब भी शुभमन चौका मारता है कैमरामैन सारा पर फोकस करने लगते हैं।’ वहीं एक और शख्स ने लिखा, ‘राजकुमार रानी को प्रभावित करना चाहता है! शुभमन गिल के शानदार चौके के बाद सारा तेंदुलकर ने ताली बजाई। अच्छा खेला।’

लोग बनाने लगे मीम

इसी तरह कई लोगों ने तो इस जोड़ी पर मीम बना दिए हैं। लोगों को सारा तेंदुलकर और शुभम गिल की जोड़ी काफी पसंद आ रही है। दोनों ने फिलहाल अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लोगों के साथ शेयर नहीं किया है। दोनों के सस्पेंस बनाने के बाद भी फैंस को लग रहा है कि दोनों डेट कर रहे हैं। कई और फैंस ने ट्वीट में लिखा, ‘शुभमन जब भी बाउंड्री लगाते हैं, सारा तेंदुलकर नाचती-कूदती हुई।’ वहीं एक ने शाहरुख खान की फिल्म का सीन शेयर करते हुए लिखा, ‘शुभम के बाउंड्री लगाते ही कैमरामैन का फोकस सारा पर।’

चर्चा में बना हुआ है सारा-शुभमन का रिश्ता

बता दें, इन दिनों सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल का रिश्ता तूल पकड़े हुए है। सारा भारत के विश्व कप मैच के दौरान शुभमन को सपोर्ट करती नजर आई थीं, जिसके बाद फील्ड में सारा तेंदुलकर के नारे भी लगे थे। इतना ही नहीं दोनों जियो प्लाजा के लॉन्च इवेंट में भी एक साथ देखे गए थे, जिसके बाद दोनों ही मीडिया से नजरे चुराते दिखे। वीडियो काफी वायरल हो गया था। इससे पहले भी दोनों के सोशल मीडिया रिएक्शन खबरों में बने रहे हैं। वहीं UAE के क्रिकेटर चिराग सूरी और सारा अली खान के ‘कॉफी विद करण 8’ वाले रिएक्शन ने इस पूरे मामले को और हाइप दे दी है।


Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts to your email.

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.